फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चुराने वाला चोर काबू

एमसी कालोनी में रात को घर के बाहर खड़ी फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चोरी करके ले जाने के मामले में औद्योगिक थाना पुलिस टीम ने चोर गिरोह के एक सदस्य को काबू किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई गाड़ी को बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:57 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:57 AM (IST)
फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चुराने वाला चोर काबू
फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चुराने वाला चोर काबू

जागरण संवाददाता, भिवानी : एमसी कालोनी में रात को घर के बाहर खड़ी फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चोरी करके ले जाने के मामले में औद्योगिक थाना पुलिस टीम ने चोर गिरोह के एक सदस्य को काबू किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई गाड़ी को बरामद कर लिया है।

एमसी कालोनी निवासी आदित्य गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनकी रोहतक रोड इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है। गत 28 अप्रैल को अपने घर के सामने फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी खड़ी करके सोये हुए थे। 29 अप्रैल की सुबह नामालूम व्यक्ति उनके घर पर आकर उनके नौकर से उनके बारे में पूछताछ करने लगा। नौकर से पानी पीने के बहाने घर के अंदर आकर वहां से गाड़ी की चाबी चुराकर बाहर खड़ी फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चोरी कर ले गया।

प्रधान सिपाही अनिल कुमार ने फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी चोरी करने के मामले में कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाकर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान राहुल उर्फ रोबिन वासी गली नंबर- 3 जवाहर नगर, जिला हिसार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित महंगी गाड़ी चोरी करने का आदतन अपराधी है। हिसार, रोहतक, पंचकुला व गुरुग्राम में कर चुका है चोरियां

पूछताछ में पता चला है कि आरोपित के खिलाफ वाहन चोरी के जिला हिसार, जिला रोहतक, दिल्ली, पंचकूला व जिला गुरुग्राम में अनेक अभियोग दर्ज हैं। इन जिलों से वह दर्जन भर गाड़ियां चोरी कर चुका है। सभी गाड़ियां महंगी थीं।

chat bot
आपका साथी