कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं : शंकर धूपड़

भारत माता सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सेवा नगर के सिद्ध बाबा शंकर गिरि अस्पताल में शुक्रवार को वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत आचार्य माई महाराज के सानिध्य में लगाए गए इस कैंप का श्रीगणेश भाजपा के जिला प्रधान शंकर धूपड़ और बाबा कैलाश गिरि महाराज ने प्रथम देव गणेश के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:17 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:17 AM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं : शंकर धूपड़
कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं : शंकर धूपड़

जागरण संवाददाता, भिवानी : भारत माता सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सेवा नगर के सिद्ध बाबा शंकर गिरि अस्पताल में शुक्रवार को वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत आचार्य माई महाराज के सानिध्य में लगाए गए इस कैंप का श्रीगणेश भाजपा के जिला प्रधान शंकर धूपड़ और बाबा कैलाश गिरि महाराज ने प्रथम देव गणेश के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। स्टाफ नर्स सुनीता, एएनएम प्रवीन व सविता तथा लेखाकार सुरेन्द्र कुमार व कमल ने टीकाकरण किया। भाजपा जिला प्रधान शंकर धूपड़ ने कहा कि वैक्सीन का टीका अवश्य लगवाना चाहिए। इससे कोरोना से बचाव होगा।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन के बारे में किसी भी भ्रांति से गुमराह न हो। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के पास कोविड से बचाव की हर व्यवस्था है। भाजपा का हर कार्यकर्ता कोविड संक्रमित की मदद करने को तैयार है। ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत माई महाराज ने कहा कि वैक्सीन का टीका शरीर में किसी भी तरह की कोई व्याधि नहीं पैदा करता और यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है। उन्होंने मास्क पहनने और बिना किसी अति आवश्यक काम के घर से बाहर ने निकलने को कहा।

इस मौके पर डाक्टर मीनाक्षी मेहता, शिक्षाविद शिव नारायण शास्त्री, भाजपा के जिला महामंत्री बृजपाल तंवर, भाजपा के स्थानीय निकाय के जिला संयोजक पार्षद हर्षदीप डुडेजा, पार्षद सुभाष तंवर, पार्षद प्रतिनिधि मदनलाल जूसवाला, मोक्ष कक्कड़, प्रबुद्ध समाज के अध्यक्ष धमेन्द्र जांगड़ा, एडवोकेट राजेश, प्रधान भानू प्रकाश शर्मा भी मौजूद थे।

वार्ड 24 की ढेज्ञान गली में किया सैनिटाइजर का छिड़काव

जागरण संवाददाता, भिवानी : सामाजिक संस्था जनकल्याण सहयोग संगठन के नेतृत्व में नगर परिषद की टीम ने विधायक घनश्याम सर्राफ के मार्गदर्शन में वार्ड नंबर 24 के ढेज्ञान गली में सैनिटाइजर का छिड़काव किया। नगर परिषद की टीम के साथ जनकल्याण सहयोग संगठन के अध्यक्ष व अन्य सदस्य भी इस सेवा में आगे रहे और वार्ड नंबर 24 की ढेज्ञान गली के सभी घरों के समक्ष सैनिटाइजर का छिड़काव किया। संगठन के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल तौला ने कहा कि इससे पहले 11 अप्रैल 2020 में भी इस प्रकार की सेवा उनके संगठन के द्वारा रही है। इस अवसर पर जन कल्याण सहयोग संगठन के प्रधान दीपक अग्रवाल तौला, संगठन के कोषाध्यक्ष आशीष अग्रवाल,कृष्ण अग्रवाल तौला,बंशी अग्रवाल, चेतन बंशल, महेंद्र बोनदिया, रमेश आदि गणमान्य का साथ रहा।

chat bot
आपका साथी