अस्पतालों के लिए सात वेंटिलेटर पहुंचे : सांसद

जागरण संवाददाता भिवानी भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह ने नागरिक अस्पताल में सात वे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 05:25 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 05:25 AM (IST)
अस्पतालों के लिए सात वेंटिलेटर पहुंचे : सांसद
अस्पतालों के लिए सात वेंटिलेटर पहुंचे : सांसद

जागरण संवाददाता, भिवानी:

भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह ने नागरिक अस्पताल में सात वेंटिलेटर दिए। सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि कोविड-19 के कंट्रोल के लिए और मरीजों को सुविधा देने के लिए जिले के सेठ किशन लाल जिदल ने अपनी नेक कमाई से लोकसभा क्षेत्र को 1 करोड़ 9 लाख रुपये वेंटिलेटर के लिए दान दिया है।

उन्होंने कहा कि उनके योगदान से 11 वेंटीलेटर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के अस्पतालों में दिए जा रहे हैं। जिनमें अब तक चार वेंटिलेटर कोविड 19 जब पीक टाइम था तब दिए गए थे और अब सात वेंटिलेटर आज और पहुंचे हैं जो लोकसभा क्षेत्र के तीनों जिलों के अस्पताल में लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सेठ किशनलाल जिदल ने लोकसभा क्षेत्र के लिए इस प्रकार का योगदान दिया है यह बड़ा योगदान है। इस प्रकार के योगदान के बल पर ही हम स्वास्थ्य सेवाओं को सुलभ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में अनेक संगठनों का दिन रात तन मन धन से सहयोग रहा है, जिसकी बदौलत से भारत कोरोना को कंट्रोल कर रहा है ।

कोरोना की महामारी का अभी कोई भी इलाज नहीं मिला है, इसलिए लापरवाही के कारण हम कभी भी वायरस के शिकार हो सकते हैं। इस अवसर पर जिला स्वास्थ्य विभाग से सिविल सर्जन अधिकारी डा. जितेंद्र कादयान, डा. कृष्ण सिंह, समाजसेवी रामदेव तायल, सुमेर सिंह और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक भारद्वाज मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी