फिशरमैन ने पुन नियुक्ति को लेकर सोमबीर सांगवान को सौंपा ज्ञापन

दादरी के विधायक सोमबीर सांगवान के लोहारू रोड पर स्थित कैंप कार्यालय में सोमवार को मत्स्य विभाग के फिशरमैन कम वाचमैन प्रार्थियों ने पुन नियुक्ति को लेकर पशुधन विकास बोर्ड के चैयरमैन सोमबीर सांगवान को ज्ञापन सौंपकर नियुक्ति की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:36 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:36 AM (IST)
फिशरमैन ने पुन नियुक्ति को लेकर सोमबीर सांगवान को सौंपा ज्ञापन
फिशरमैन ने पुन नियुक्ति को लेकर सोमबीर सांगवान को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी: दादरी के विधायक सोमबीर सांगवान के लोहारू रोड पर स्थित कैंप कार्यालय में सोमवार को मत्स्य विभाग के फिशरमैन कम वाचमैन प्रार्थियों ने पुन: नियुक्ति को लेकर पशुधन विकास बोर्ड के चैयरमैन सोमबीर सांगवान को ज्ञापन सौंपकर नियुक्ति की मांग की है।

फिशरमैन अशोक कुमार, मंदीप, अनिल, सोहन, सुरेंद्र, राजेश, जयभगवान, गुरमेल इत्यादि ने सोमवार को विधायक सोमबीर सांगवान को बताया कि 2016 में मत्स्य विभाग द्वारा फिशरमैन पद पर भर्ती की गई थी, जिसमें 97 उम्मीदवारों का चयन हुआ था। सभी सरकारी औपचारिकताएं पूरी करने उपरांत नियुक्ति पत्र भी जारी कर दिए गए। इनमें 50 के लगभग प्रार्थियों ने डयूटी भी ज्वाइन कर ली है। मगर भर्ती में असफल रहे कुछ अभ्यार्थियों ने याचिका दायर की। इसके चलते भर्ती को रद कर दिया गया है। दादरी विधायक सोमबीर सांगवान ने अभ्यार्थियों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

chat bot
आपका साथी