राहत : भिवानी-रावलधी लिक मार्ग बाईपास रोड का निर्माण शुरू, एसडीएम ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता चरखी दादरी काफी लंबे समय बाद दादरी के भिवानी-रावलधी लिक रोड बाईपास क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:11 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:11 AM (IST)
राहत : भिवानी-रावलधी लिक मार्ग बाईपास रोड का निर्माण शुरू, एसडीएम ने किया निरीक्षण
राहत : भिवानी-रावलधी लिक मार्ग बाईपास रोड का निर्माण शुरू, एसडीएम ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : काफी लंबे समय बाद दादरी के भिवानी-रावलधी लिक रोड बाईपास का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने के कारण डंपर व अन्य भारी वाहन चालकों ने बाईपास के बजाय दादरी के कालेज रोड से आवागमन शुरू कर दिया। जबकि कालेज रोड पर सुबह से शाम तक भारी वाहनों की नो एंट्री हैं। ऐसे में दिल्ली रोड टी-प्वाइंट पर शाम को नो एंट्री खुलने के समय वाहनों की लंबी कतारें लग जाती है और यहां जाम लग जाता है। इस समस्या के समाधान के लिए दादरी के एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने सोमवार को भिवानी-रावलधी लिक रोड बाइपास का दौरा किया। उनके साथ लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता सोमबीर दहिया व यातायात थाना प्रभारी राम सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने संबंधित अधिकारियों व ठेकेदार को निर्देश दिए कि पहले एक तरफ की सड़क का निर्माण पूरा किया जाए। जिससे भारी वाहनों का आवागमन भी यहां से होता रहे और जाम की स्थिति न बने।

जल्द निर्माण पूरा करने के निर्देश

एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने ठेकेदार को निर्देश देते हुए कहा कि रात के समय अधिक तेजी से काम किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने यातायात थाना प्रभारी को वहां पर कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात करने के भी निर्देश दिए। ये पुलिसकर्मी बाइपास मार्ग से गुजरने वाले भारी वाहन चालकों को सड़क पर एक ही तरफ चलने की बात कहेंगे। कालेज रोड पर पहले से ही है भारी वाहनों की नो एंट्री

एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने कहा कि कालेज रोड पर काफी संख्या में शिक्षण संस्थान होने तथा वहां पहले हो चुके हादसों के मद्देनजर सुबह से शाम तक भारी वाहनों की नो एंट्री हैं। ऐसे में दिन के समय कालेज रोड से भारी वाहनों का आवागमन न हो। इसके लिए बाईपास पर पहले एक तरफ की सड़क बनाई जाए। जिससे निर्माण कार्य भी जारी रहे और भारी वाहन दिन के समय यहीं से होकर गुजरें।

chat bot
आपका साथी