रोडवेज टीएम समेत सभी 15 से ड्यूटी पर ड्रेस कोड में नजर आएंगे

सुरेश मेहरा, भिवानी कर्मचारी नेता हों चाहे अधिकारी अब महाप्रबंधक को छोड़ कर सभी क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 01:02 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 01:02 AM (IST)
रोडवेज टीएम समेत सभी 15 से ड्यूटी पर ड्रेस कोड में नजर आएंगे
रोडवेज टीएम समेत सभी 15 से ड्यूटी पर ड्रेस कोड में नजर आएंगे

सुरेश मेहरा, भिवानी

कर्मचारी नेता हों चाहे अधिकारी अब महाप्रबंधक को छोड़ कर सभी कर्मचारी अधिकारियों को ड्यूटी पर ड्रेस कोड में आना होगा। यातायात निदेशक ने बाकायदा निर्देश दिए हैं कि 15 दिसंबर से हरियाणा रोडवेज में काम करने वाले सभी कर्मचारी अधिकारी ड्रेस कोड में ड्यूटी पर आएंगे। उन्होंने इस बारे में सभी डिपो में इस सबंध में सूचना भेज दी है। साथ ही यह भी कहा है कि जो कर्मचारी अधिकारी ड्रेस कोड में नही आएंगे वे विभागीय कार्रवाई भुगतने के लिए तैयार रहें।

अब कर्मचारी हो चाहे अधिकारी सबके लिए ड्रेस कोड लागू किया गया है। हालांकि चालक परिचालक, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के लिए ड्रेस कोड था। मगर अब अधिकारियों के लिए भी इसे अनिवार्य किया गया है। हरियाणा रोडवेज परिवहन बेड़े में अब अधिकारियों के लिए भी ड्रेस कोड होने को लेकर चर्चा बना है। कर्मचारी नेता जो आमतौर पर ड्रेस कोड में नहीं देखे जाते उन पर भी अब इस मामले में सख्ती होगी। उनको ड्रेस कोड में ही आना होगा। भिवानी डिपो में हैं करीब 700 कर्मचारी

भिवानी डिपो में करीब 700 कर्मचारी हैं। इनमें 257 परिचालक, इसके अलावा 42 नए परिचालक हैं। डिपो में 291 चालक हैं। ड्रेस कोर्ड वर्कशाप कर्मचारियों के लिए भी होगा। हालांकि क्लर्क के लिए यह ड्रेस कोड जरूरी नहीं बताया जा रहा। यह ड्रेस कोड वर्कशाप मैनेजर, ट्रैफिक मैनेजर, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, चालक, परिचालक के अलावा दूसरे कर्मचारियों के लिए भी अनिवार्य होगा।

वर्जन::::::::::

रोडवेज में ड्रेस कोड लागू किया गया है। इस बारे में यातायात निदेशक से पत्र मिला है। पत्र के अनुसार 15 दिसंबर के बाद डिपो में चालक परिचालक के अलावा अधिकारियों को ड्रेस कोड में ड्यूटी पर आना अनिवार्य किया गया है।

भरत ¨सह परमार, यातायात प्रबंधक, भिवानी डिपो।

chat bot
आपका साथी