रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने प्रदर्शन, हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग

हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन ने रोडवेज चालक परिचालक से मार पिटाई करने वाले दोषी निजी बस संचालकों को गिरफ्तार करवाने के लिए रोडवेज कर्मियों ने बस स्टैंड पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 07:00 AM (IST)
रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने प्रदर्शन, हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग
रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने प्रदर्शन, हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग

जागरण संवाददाता, भिवानी: हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन ने रोडवेज चालक परिचालक से मार पिटाई करने वाले दोषी निजी बस संचालकों को गिरफ्तार करवाने के लिए रोडवेज कर्मियों ने बस स्टैंड पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। रोडवेज यूनियन के प्रधान राजेश शर्मा राज्य कमेटी के नेता नरेंद्र दिनोद, पवन शर्मा, संजय सांगवान ने बताया कि 19 दिसंबर को सरकारी बस गोहाना के लिए रवाना हुई थी। बस पर चालक सुनील शर्मा तथा परिचालक कृष्ण कुमार ड्यूटी पर तैनात थे।

उन्होंने बताया कि भिवानी महम रोड पर बड़ चौक के पास से बस में सवारी बैठाकर बस जैसे ही चली तो बस के आगे बाइक लगाकर निजी बस संचालकों के लोगों ने सरकारी बस को रुकवा लिया तथा चालक परिचालक को गालियां देने लगे। चालक परिचालक कुछ समझ पाते इससे पहले ही उन शरारती तत्वों ने जान से मारने की धमकी देते हुए मार-पिटाई शुरू कर दी। इससे सरकारी बस के चालक परिचालकों को गंभीर चोटें आई हैं जोकि सिविल अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।

इस घटना की शिकायत रोडवेज विभाग द्वारा पुलिस थाना सिविल लाइन को कर दी गई थी लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों को नहीं पकड़ा गया है। इससे रोडवेज कर्मचारियों में भारी रोष है इसलिए रोडवेज यूनियन ने दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया है।

यूनियन नेताओं ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा है की निजी बस संचालकों द्वारा रोडवेज कर्मचारियों के साथ आए दिन झगड़े होने की घटनाएं बढ़ रही है इसलिए प्रशासन रोडवेज कर्मचारियों को उचित सुरक्षा मुहैया करवाएं तथा इस घटना के दोषी शरारती तत्वों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करें। इस मौके पर प्रदीप बजीना, पवन कितलाना, राजेश धनाना, कुलदीप कुंगड़, नरेंद्र कुहाड़, बलराज बामला विनय, इकबाल सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी