गांव प्रेमनगर में स्टेडियम में चल रहे काम में अनियमितता को लेकर जताय विरोध

गांव प्रेमनगर के खिलाड़ियों ने एकत्रित होकर गांव के खेल स्टेडियम के काम में चल रही देरी व अनियमितताओं के बोर में रोष प्रकट किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:10 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:10 AM (IST)
गांव प्रेमनगर में स्टेडियम में चल रहे काम में अनियमितता को लेकर जताय विरोध
गांव प्रेमनगर में स्टेडियम में चल रहे काम में अनियमितता को लेकर जताय विरोध

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव प्रेमनगर के खिलाड़ियों ने एकत्रित होकर गांव के खेल स्टेडियम के काम में चल रही देरी व अनियमितताओं के बोर में रोष प्रकट किया। मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार गांव के खेल स्टेडियम में काम चल रहा है। इस काम को शुरू हुए 2-3 साल हो गए लेकिन प्रशासन की ढील व काम करने वाले ठेकेदार की वजह से अभी तक काम को पूरा नहीं किया जा सका तथा जो काम किया जा रहा है। उसमें भी काफी खामियां एवं अनियमितताएं बरती जा रही है। इस बारे पहले खेल विभाग, उपायुक्त व सीएम विंडो के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत की जा चुकी है।

स्टेडियम के काम में जो ट्रैक बनाया जा रहा है उसमें केवल बालू मिट्टी का ही प्रयोग किया गया है। खिलाड़ियों की शिकायत है कि जब राशि ट्रैक के लिए जारी हुआ है तो अच्छा ट्रैक बनाया जाए। इसको 4-6 इंच काली मिट्टी डाली जाए उसके बाद कम्प्यूटर मशीन से इसका लेवल लिया जाए फिर पानी का छिड़काव कर रोड-रोलर से इसको जमाया जाए तब यह एक ट्रैक का रूप बनेगा।

खिलाड़ियों ने कहा कि इस प्रकार से सही किया जाए तथा इसके साथ में ही ट्रैक के अंदर फुटबाल ग्राउंड व अन्य स्टेडियमों की तरह जल भराव का प्रबंध किया जाए। उन्होंने कहा कि खाना पूर्ति न करके इसमें भरने वाले पानी की निकासी का भी प्रबंध किया जाए, यहां पेय जल की सुविधा की जाए, इसमें बने हॉलों में लाईट की व्यवस्था की जाए। युवा ख्ेाल प्रधान राजेश व महासचिव मनोज ने बताया कि खिलाड़ी राकेश, साहिल, सचिन बूरा, मनोज, भोलू, चिटू, माधू, मितू, मंजीत, नितिश, प्रवीन, दीपक, सन्नी, आकाश, राहूल ढांडा, अंकित, मोहित, ललित आदि खिलाड़ियों ने स्टेडियम में चल रहे काम को सही करवाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी