डीसी के निरीक्षण में गायब मिले प्राचार्य और कंप्यूटर ऑपरेटर

संवाद सहयोगी, सिवानीमंडी : उपायुक्त अंशज ¨सह ने बृहस्पतिवार को उपमंडल के गांव गरवा व ढाण

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 04:00 AM (IST)
डीसी के निरीक्षण में गायब मिले प्राचार्य और कंप्यूटर ऑपरेटर
डीसी के निरीक्षण में गायब मिले प्राचार्य और कंप्यूटर ऑपरेटर

संवाद सहयोगी, सिवानीमंडी : उपायुक्त अंशज ¨सह ने बृहस्पतिवार को उपमंडल के गांव गरवा व ढाणी रामजस में खरीफ 2018 गिरदावरी की पड़ताल की और राजस्व रिकार्ड जांचा। इसके अलावा उपायुक्त ने मंढोली खुर्द के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय व सिवानी तहसील परिसर स्थित सरल केंद्र का निरीक्षण किया। अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त अंशज ¨सह ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मंढोली खुर्द का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान प्राचार्य व कंप्यूटर ऑपरेटर बिना सूचना के नदारद मिले। उपायुक्त ने कहा कि ड्यूटी में कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान उपायुक्त ने 7वीं, 8वीं व 10वीं कक्षाओं के छात्रों से अंग्रेजी, ¨हदी व सोशल साइंस के प्रश्न भी पूछे और जवाब न देने पर हैरानी जताई।

इसके उपरांत उपायुक्त ने सिवानी तहसील परिसर में सरल केंद्र का निरीक्षण करते हुए कहा कि नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं तय समय सीमा में व सरलता से मिलनी चाहिए। सरल केंद्र का उद्देश्य नागरिकों को एक ही छत के नीचे सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलवाना ही लक्ष्य है। उन्होंने आदेश दिए कि आधार केंद्र बनाने की सुविधा को भी सरल केंद्र में शिफ्ट करें। इस अवसर पर एसडीएम सुरेश कस्वां, डीआरओ संजय बिश्नोई व नायब तहसीलदार मोहम्मद सद्दीक साथ थे।

chat bot
आपका साथी