किसान आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

जागरण संवाददाता चरखी दादरी किसान आंदोलन को लेकर दादरी जिला पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सुर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 09:02 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 09:02 AM (IST)
किसान आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
किसान आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : किसान आंदोलन को लेकर दादरी जिला पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। इसके साथ ही तमाम संवेदनशील स्थानों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस विभाग ने सभी कर्मचारियों की छुट्टियां अस्थाई तौर पर रद कर दी हैं तथा जिले में सभी महत्वपूर्ण सार्वजनिक स्थानों, संपत्तियों, सरकारी भवनों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। जिले के सभी मुख्य मार्गों पर कई स्थानों पर नाके लगाए गए हैं तथा दिनरात गश्त बढ़ाने के आदेश दिए जा चुके हैं।

पुलिस लाइन के कर्मचारियों व अतिरिक्त पुलिस कर्मचारियों को ड्यूटियों पर लगाया गया है। इसके अलावा पुलिस की गुप्तचर शाखा के कर्मचारी किसान आंदोलन से जुड़े सभी अपडेट लगातार विभाग को मुहैया करवा रहे हैं। दादरी जिले में बुधवार को स्थानीय लघु सचिवालय, कोर्ट काम्पलेक्स, सेना भर्ती कार्यालय, दूरदर्शन रिले केंद्र, बीडीपीओ कार्यालय, बड़े अधिकारियों के निवास स्थानों, परिवहन विभाग के दादरी बस डिपो, सामान्य अस्पताल, रेलवे स्टेशन, एक्सईएन बिजली बोर्ड कार्यालय, लोक निर्माण विभाग कार्यालय, बीबीएमबी पावर हाउस, किसान माडल स्कूल, जिला डाकघर, बैंक शाखाओं इत्यादि स्थानों पर बुधवार को अतिरिक्त पुलिस कर्मी तैनात दिखाई दिए। हर चौराहे पर पुलिस की नजर

दादरी शहर के मुख्य चौराहों पर बुधवार को अधिक संख्या में पुलिस कर्मी तैनात नजर आए। पुलिस के वाहन, राइडर्स भी सड़कों पर लगातार गश्त करते दिखाई दिए। नगर के एंट्री प्वाइंटों पर आने वाले वाहनों की भी जांच की जा रही है। जिले में कुल तैनात करीब 700 पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों को हर समय मुस्तैद रहने के आदेश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी