नाइट क‌र्फ्यू की उल्लंघना पर पुलिस की कड़ाई जारी, चार मुकदमें दर्ज, छह गिरफ्तार

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए नाइट

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:00 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू की उल्लंघना पर पुलिस की कड़ाई जारी, चार मुकदमें दर्ज, छह गिरफ्तार
नाइट क‌र्फ्यू की उल्लंघना पर पुलिस की कड़ाई जारी, चार मुकदमें दर्ज, छह गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बौंद कलां : कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए नाइट क‌र्फ्यू के आदेशों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। दादरी जिला पुलिस ने मंगलवार देर रात को भी नाइट क‌र्फ्यू की उल्लंघना करने पर चार मामले दर्ज करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बौंद कलां थाना पुलिस की एक टीम मंगलवार रात को गांव सांवड़ में मौजूद थी। उसी दौरान दो व्यक्ति गांव सांवड़ में माता रोड टी प्वाइंट पर शोर-शराबा कर रहे थे। उक्त दोनों व्यक्तियों द्वारा फेस मास्क भी नहीं लगाया हुआ था। जिस पर पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। आरोपितों की पहचान गांव सांवड़ निवासी पवन व रवि के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 160, 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी प्रकार से बौंद कलां थाना पुलिस टीम ने गांव अचीना बस अड्डे से भी गांव अचीना निवासी कल्याण सिंह नामक व्यक्ति को नाइट क‌र्फ्यू के आदेशों की अवहेलना करने हुए गिरफ्तार किया है। वहीं दादरी सदर थाना पुलिस टीम ने भी गांव मोरवाला बस अड्डे के पास एक व्यक्ति को नाइट क‌र्फ्यू के दौरान बेवजह घूमते हुए काबू किया। आरोपित की पहचान रोहतक जिले के गांव पिलाना निवासी ललित के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बाढड़ा में दो युवक काबू

बाढड़ा थाना पुलिस ने भी दो युवकों को नाइट क‌र्फ्यू की उल्लंघना करने पर गिरफ्तार किया है। पुलिस की एक टीम मंगलवार रात को बाढड़ा के क्रांतिकारी चौक पर मौजूद थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां आए तथा चौक के आसपास बेवजह घूमने लगे। जिस पर पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। दोनों की पहचान गांव मांढी केहर निवासी टिकू तथा संजीत के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आइपीसी की धारा 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी