पुलिस ने गांव कलियाणा में चलाया तलाशी अभियान, 100 पुलिस कर्मियों ने संभाला मोर्चा

गांव कलियाणा में बैठक के दौरान क्रशर मालिकों पर तथा क्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 06:57 PM (IST)
पुलिस ने गांव कलियाणा में चलाया तलाशी अभियान, 100 पुलिस कर्मियों ने संभाला मोर्चा
पुलिस ने गांव कलियाणा में चलाया तलाशी अभियान, 100 पुलिस कर्मियों ने संभाला मोर्चा

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव कलियाणा में बैठक के दौरान क्रशर मालिकों पर तथा क्रशर यूनियन के प्रधान सोमबीर घसौला की नई अनाज मंडी स्थित दुकान के बाहर फायरिग के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के दिशा-निर्देशानुसार सोमवार को दर्जनों की संख्या में पुलिस कर्मचारियों द्वारा गांव कलियाणा में तलाशी अभियान चलाया गया।

पुलिस उप-अधीक्षक बलि सिंह के नेतृत्व में सोमवार को करीब 100 पुलिसकर्मी गांव कलियाणा में पहुंचे। इस दौरान फायरिग के आरोपितों की तलाश के लिए गांव कलियाणा को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी अभियान के दौरान पुलिस द्वारा गांव में स्थित सभी घरों की गहनता से जांच की जा रही है। इसके अलावा ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान के दौरान गांव से कोई भी आरोपित काबू नहीं हुआ था। पुलिस प्रवक्ता सुमित सांगवान ने बताया कि यह अभियान सोमवार देर रात तक जारी रहेगा। चार आरोपित हो चुके हैं गिरफ्तार

गौरतलब है कि दादरी क्रशर यूनियन के प्रधान सोमबीर घसौला से 10 करोड़ की रंगदारी मांगने, क्रशर मालिकों पर फायरिग के मामले में पुलिस द्वारा चार आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें एक आरोपित के पास से पुलिस को 32 बोर की पिस्टल भी बरामद हुई थी। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से दो गांव कलियाणा के ही रहने वाले हैं। गिरफ्तार हो चुके चार आरोपितों के अलावा शुरूआती जांच में गांव कलियाणा निवासी चार, गांव आदमपुर डाढ़ी निवासी एक तथा झज्जर के गांव माजरा दुबलधन निवासी एक युवक का नाम भी वारदात में सामने आ रहा हैं। दो आरोपितों के पहले गिरफ्तार होने तथा चार और आरोपितों के नाम आने पर पुलिस द्वारा गांव कलियाणा में इतने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपित : एसपी

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि व्यापार मंडल व अन्य संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस द्वारा गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी विनोद कुमार ने कहा कि जब तक मामले में सभी आरोपितों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा दिया जाएगा, तब तक पुलिस चैन से नहीं बैठेगी।

chat bot
आपका साथी