पुलिस ने वाहन चोरी के आरोपित को किया गिरफ्तार

पुलिस टीम ने वाहन चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:42 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:42 AM (IST)
पुलिस ने वाहन चोरी के आरोपित को किया गिरफ्तार
पुलिस ने वाहन चोरी के आरोपित को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस टीम ने वाहन चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद की है।

थाना तोशाम के मुख्य सिपाही देवेंद्र अपनी टीम के साथ गश्त कर रहा था। पुलिस टीम को गांव हेतमपुरा की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी, जिसके आगे नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी। पुलिस टीम के द्वारा मोटरसाइकिल चालक को शक के आधार पर रुकने का इशारा किया गया। उसने मोटरसाइकिल को मोड़कर गांव हेतमपुरा की तरफ ले जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक को काबू कर लिया। मोटरसाइकिल के आगे व पीछे किसी प्रकार का नंबर नहीं लिखा हुआ था। मोटरसाइकिल चालक से संबंधित कागजात पेश करने के लिए कहे गए जिस पर मोटरसाइकिल चालक ने बताया कि उसके पास मोटरसाइकिल से संबंधित कोई भी कागजात नहीं है। आरोपित गांव लेघा निवासी सुनील ने पुलिस को बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल गांव देवसर निवासी सोमबीर वासी से पांच हजार रुपये में में खरीदी थी। आरोपित सोमबीर ने यह मोटरसाइकिल वर्ष 2020 में गांव देवसर से चोरी की थी। पुलिस द्वारा आरोपित से चोरी की गई। पुलिस द्वारा उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

9 साल से फरार चल रहा उद्घोषित भगौड़ा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भिवानी : सदर थाना पुलिस ने नौ साल से फरार चल रहे उद्घोषित भगौड़े को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

थाना सदर के मुख्य सिपाही प्रवीण कुमार ने गाड़ी छीनने के मामले में 9 साल से फरार चल रहे उद्घोषित भगौड़े को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित की पहचान गांव मानहेरू निवासी महेंद्र के रूप में हुई है। सदर थाना पुलिस ने 11 मई 2006 को आरोपित महेंद्र के विरुद्ध गाड़ी छीनने का मामला दर्ज किया था। जिसमें आरोपित गिरफ्तार होने के बाद न्यायालय से जमानत पर गया था, लेकिन वापस न आने पर आरोपित को 13 सितंबर 2012 को उद्घोषित भगौड़ा घोषित किया गया था। पुलिस द्वारा आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी