कवि सम्मेलन : कवियों ने समाज से बुराई मिटाने का किया आह्वान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े पर हुए कवि सम्मेलन में कवियों ने सामाजिक बुराई मिटाने का आह्वान किया। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए जागरूकता का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:43 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:43 AM (IST)
कवि सम्मेलन : कवियों ने समाज से बुराई मिटाने का किया आह्वान
कवि सम्मेलन : कवियों ने समाज से बुराई मिटाने का किया आह्वान

जागरण संवाददाता, भिवानी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े पर हुए कवि सम्मेलन में कवियों ने सामाजिक बुराई मिटाने का आह्वान किया। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए जागरूकता का संदेश दिया। विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की लाइन के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाने की सोच है। वे चाहते हैं कि अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पहुंचाकर उसको आर्थिक रूप से सु²ढ किया जाए और उसको सबसे पीछे नहीं बल्कि लाइन में पहले नम्बर पर लाया जा सके। अंतिम व्यक्ति को आगे लाकर ही देश के विकास में गति दी जा सकती है।

वे रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पखवाड़े के अवसर पर आयोजित कवि सम्मेलन में शुभारंभ अवसर पर वहां पर पहुंचे कवियों व दर्शकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जनहित की योजनाओं को वे जन-जन तक पहुंचाएं ताकि सरकार की सभी योजनाओं का हर व्यक्ति तक फायदा पहुंच सके। इस मौके पर आयोजित कवि सम्मेलन में 14 कवि पहुंचे और उन्होंने अपनी रचनाओं के माध्यम से समाज में फैली बुराइयों पर तंज कसे। कहा कि मिलकर इस बुराई को मिटाया जा सकता है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में पहुंचे क्षेत्र के प्रमुख कवियों व साहित्यकारों को नमो सम्मान से विभूषित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रमुख समाजसेवी बृजलाल सर्राफ ने की। कवि सम्मेलन में भाजपा के जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़, पूर्व जिला अध्यक्ष नंदराम धानिया, मंडल अध्यक्ष विनोद चावला, नगरपरिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव, बबीता तंवर, ठा.विक्रम सिंह, विस्तारक भवानी प्रताप, प्रवीण गर्ग, राजकुमार सैनी, विजय सिंहमार, जोनपाल मंडल अध्यक्ष अजय हलवास, विपिन प्रधान,अनिल संघई, रितेश मित्तल, संजय जालान, मुकेश तंवर, सुमित खेमका, मुकेश रहेजा, कृष्ण नम्बरदार, उमेद तंवर, लोकेश नौरंगाबाद, देवेंद्र परमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी