पर्यावरण के बचाव के लिए पौधरोपण अवश्य करें: पूर्व विधायक शशिरंजन परमार

जागरण संवाददाता भिवानी पूर्व विधायक व भाजपा नेता शशिरंजन परमार विधानसभा तोशाम में लोगों क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:37 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:17 AM (IST)
पर्यावरण के बचाव के लिए पौधरोपण अवश्य करें: पूर्व विधायक शशिरंजन परमार
पर्यावरण के बचाव के लिए पौधरोपण अवश्य करें: पूर्व विधायक शशिरंजन परमार

जागरण संवाददाता, भिवानी: पूर्व विधायक व भाजपा नेता शशिरंजन परमार विधानसभा तोशाम में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सैनिटाइजर वितरित कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पौधारोपण की मुहिम की शुरुआत गांव बापोड़ा से पीपल का पौधा लगाकर की। शनिवार को उन्होंने गांव बापोड़ा, बिरण, खरकड़ी राजपुरा, दांग खुर्द, दांग कलां, अलखपुरा, भुरटाना में दौरा किया।

शशिरंजन परमार ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व की योजना के तहत विधानसभा के हर गांव में मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं। इसी दौरान गांव बापोड़ा में कोरोना योद्धा सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर पौधारोपण की मुहिम शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि हर नागरिक को प्रत्येक साल एक पौधा लगाना चाहिए, ताकि प्रकृति का बचाव हो सकें। प्रकृति की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। हमें अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिएं। उन्होंने कहा कि वो तोशाम विधानसभा के लिए सदैव आगे खड़े हैं। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार, विक्की मेहता, रमेश लालावास, बालकृष्ण शर्मा लोहानी, मुनीपाल बापोड़ा, विश्वनाथ शर्मा, बलबीर शर्मा एडवोकेट, रणविजय एडवोकेट, तेजबीर सिंह, मोंटी वाल्मीकि, यशपाल, नानक चंद पूर्व सरपंच, रामनिवास जांगड़ा सहित अनेक कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी