दूषित पानी से तंग लोगों ने की नारेबाजी

भिवानी बावड़ी गेट के नजदीक तेलीवाड़ा की सड़कों पर भरे सीवर के गंदे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Aug 2019 02:23 AM (IST) Updated:Thu, 01 Aug 2019 06:37 AM (IST)
दूषित पानी से तंग लोगों ने की नारेबाजी
दूषित पानी से तंग लोगों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, भिवानी : बावड़ी गेट के नजदीक तेलीवाड़ा की सड़कों पर भरे सीवर के गंदे पानी से तंग लोगों ने जमकर नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि गंदे पानी के चलते उनका जीना दुभर हो गया है। प्रशासन उनकी समस्या की ओर ध्यान दे और जल्द से जल्द समाधान करवाए। लोगों ने कहा कि यहां पर पिछले काफी समय से सीवर का गंदा पानी सड़क पर भरा है। इस कारण यहां से गुजरना भी मुश्किल हो गया है।

तेलीवाड़ा की सड़कों पर जमा गंदे पानी के विरोध में बुधवार को पार्षद हर्षदीप के साथ क्षेत्रवासी एकत्रित हुए। लोगों ने पब्लिक हेल्थ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान वार्ड पार्षद हर्षदीप ने कहा कि तेलीवाड़ा में पिछले काफी समय से सड़कों पर गंदा पानी भरा है। इसलिए लोग यहां से गुजर भी नहीं पाते। सीवर का गंदा पानी सड़कों पर आने के कारण क्षेत्र में बदबू फैली हुई है। वहीं गंदे पानी में मच्छर भी फैलने का खतरा बना हुआ है।

नारेबाजी कर रहे दुकानदारों ने कहा कि सड़क पर जमा गंदे पानी के कारण दुकानदार भी बड़ी मुश्किल से दुकानों में पहुंच रहे हैं। गंदे पानी का असर ग्राहकों पर भी पड़ रहा है। ग्राहक दुकानों में नहीं आ रहे। इसके विरोध में बुधवार को पार्षद हर्षदीप, आशु कामरा, राजकुमार, भीम, हाथी, रवि, उमेद, रामकिशन, बजरंग, दीपक, आदि ने जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने जल्द से जल्द इसकी ओर ध्यान नहीं दिया तो वे कड़े कदम उठाने को मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी