पीजी कालेज खुलने से प्रतिभाओं को निखारने में होगी आसानी

दादरी जिला मुख्यालय पर सरकारी कालेज खुलवाने की मांग को लेक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 07:32 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 07:32 AM (IST)
पीजी कालेज खुलने से प्रतिभाओं को निखारने में होगी आसानी
पीजी कालेज खुलने से प्रतिभाओं को निखारने में होगी आसानी

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिला मुख्यालय पर सरकारी कालेज खुलवाने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान जोरों पर है। बुधवार को डोर टू डोर हस्ताक्षर अभियान गांधी नगर स्थित राधा कृष्ण मंदिर आनंद सत्संग भवन के नजदीक चलाया गया।

हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ पूर्व पार्षद लक्ष्मी देवी, सुनीता वर्मा, मीना देवी ने अपने हस्ताक्षर करके किया। इस अवसर पर सभी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मांग की कि वे जल्द से जल्द चरखी दादरी जिला मुख्यालय पर सरकारी कालेज खुलवा कर क्षेत्रवासियों को दीपावली का तोहफा दें। उन्होंने कहा कि दादरी जिले में मुख्यमंत्री ने कई जनहितैषी योजनाओं को बढ़ावा दिया है। सरकारी कालेज खुलवाने के लिए हर वर्ग के लोग मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दादरी क्षेत्र में प्रतिभावान युवक एवं युवतियों की कमी नहीं है। लेकिन मध्यम वर्गीय परिवार के बच्चों की प्रतिभाएं दम तोड़ रही हैं जिसका मुख्य कारण उनको उच्च शिक्षा के लिए सरकारी कालेज का न होना है। यदि जिला मुख्यालय पर सरकारी कालेज खुलता है तो प्रतिभाओं को निखारने में आसानी होगी। हस्ताक्षर पत्र कमेटी के सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा गया।

इस अवसर पर मधुर सिगल, कौशल्या कौशिक, अनिता शर्मा, रेखा अग्रवाल, ज्योति अग्रवाल, संतरा देवी, माया देवी, दर्शना, विमला देवी, सावित्री, नीतू देवी, सरोज, कमलेश सीमा, कोमल, सुमन अग्रवाल, ज्योति सहित कई नागरिक उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी