रामभरोसे खुले पड़े एटीएम, रात को पुलिस चौक-चौराहों से नदारद

जागरण संवाददाता भिवानी ठंड बढ़ने के साथ ही चोर बेखौफ है। जिले में एटीएम की सुरक्षा क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:02 AM (IST)
रामभरोसे खुले पड़े एटीएम, रात को पुलिस चौक-चौराहों से नदारद
रामभरोसे खुले पड़े एटीएम, रात को पुलिस चौक-चौराहों से नदारद

जागरण संवाददाता, भिवानी : ठंड बढ़ने के साथ ही चोर बेखौफ है। जिले में एटीएम की सुरक्षा को लेकर गार्ड तैनात नहीं है तो सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात पुलिस भी चोरों को पकड़ नहीं पा रही है। हालात यह है जिले में ठंड के मौसम में 40 से ज्यादा चोरी हो चुकी है। घर-दुकानों के साथ पशु चोर भी इस ठंड में एक्टिव है लेकिन पुलिस उनको भी सड़क से आते-जाते पकड़ नहीं पाई है। पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के साथ सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने का दावा कर रही है।

मौसम में बदलाव होने के साथ धुंध भी बढ़ रही है। इससे चोरों के हौंसले भी बढ़ रहे हैं। वह ठंड और धुंध का फायदा उठाकर लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक उनको पकड़ने के लिए रात को विशेष अभियान नहीं चलाया गया है। हालांकि पुलिस लगातार गश्त करने का दावा करती है लेकिन लगातार हो रही चोरी की वारदात ने उनकी गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं। नहीं हुआ लूट का खुलासा

पुलिस की मुस्तैदी को देखे तो अभी तक जुई में हुई एटीएम लूट का मामला उजागर नहीं हो पाया है। पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। उसके अलावा गांव कोंट रोड पर एक टावर से चोर बेखौफ चोरी कर ले गए। फायरिग भी हुई लेकिन पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई। इसी प्रकार शहर में भी बाजारों में हुई चोरी की वारदात को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है। चोरों को पकड़ने के लिए रात को गश्त बढ़ा दी गई है। विशेष भी नाके लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

- वीरेंद्र सिंह, डीएसपी

chat bot
आपका साथी