तेज रफ्तार स्कूटी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बाढड़ा उपमंडल के गांव पिचौपा खुर्द के समीप तेज रफ्तार स्कूटी की ट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 07:26 AM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 07:26 AM (IST)
तेज रफ्तार स्कूटी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
तेज रफ्तार स्कूटी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : बाढड़ा उपमंडल के गांव पिचौपा खुर्द के समीप तेज रफ्तार स्कूटी की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान भिवानी जिले के गांव बडदू धीरजा निवासी करीब 36 वर्षीय सुरेंद्र के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में दादरी जिले के गांव कुब्जानगर निवासी प्रवीण सांगवान ने बताया कि बुधवार को वह तथा गांव बडदु धीरजा निवासी उसकी बुआ का बेटा सुरेंद्र गांव बिद्रावन से अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर वापस गांव कुब्जानगर आ रहे थे। प्रवीण ने बताया कि जब वे गांव पिचौपा खुर्द के समीप पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कूटी ने सुरेंद्र की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसने वहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद से सुरेंद्र को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर अटेला कलां पुलिस चौकी के कर्मचारी भी अस्पताल में पहुंचे तथा जांच शुरू की।

पुलिस ने गांव कुब्जानगर निवासी प्रवीण के बयान के आधार पर स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम वीरवार को दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

दादरी-रेवाड़ी रेलमार्ग पर झाडली रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया।

जानकारी के अनुसार गांव झाडली निवासी करीब 45 वर्षीय नरेश खेतीबाड़ी करता था। वीरवार सुबह वह सैर करने के लिए घर से निकला था। इस दौरान जब वह झाडली रेलवे स्टेशन के समीप दादरी-रेवाड़ी रेल लाइनों को पार कर रहा था, तभी ट्रैक पर एक मालगाड़ी आ गई। जिसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के स्वजन तथा दादरी राजकीय रेलवे पुलिस, जीआरपी भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया।

पुलिस ने स्वजनों के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया।

chat bot
आपका साथी