खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत

दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव रावलधी के समीप एक ट्रैक्टर ट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 05:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 05:31 PM (IST)
खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत
खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव रावलधी के समीप एक ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव मिसरी निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गांव मिसरी निवासी करीब 41 वर्षीय धर्मेंद्र की दादरी में टेलरिग की दुकान थी। वीरवार देर रात धर्मेंद्र बाइक पर सवार होकर दादरी से अपने गांव मिसरी जा रहा था। इस दौरान दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव रावलधी के समीप इंदिरा कैनाल पर बने पुल के पास उसकी बाइक सड़क पर बल्लियों से भरे खड़े एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। जिससे धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पाकर दादरी सदर थाना पुलिस व मृतक के स्वजन भी अस्पताल में पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने मृतक के भाई उदयभान के बयान के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। नशे में पुलिस को फोन कर आत्महत्या की बात कहने वाला युवक काबू

झोझू कलां : जिले के गांव गुडाना निवासी एक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर आत्महत्या करने की बात कही। जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा युवक को नशे की हालत में काबू किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव गुडाना निवासी एक युवक ने वीरवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर आत्महत्या करने की बात कही। जिस पर कंट्रोल रूम द्वारा तुरंत इस बारे में झोझू कलां थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम गांव गुडाना में पहुंची। इस दौरान एक युवक सड़क किनारे खड़ा होकर शराब पी रहा था तथा आत्महत्या करने की बात कहते हुए शोर मचा रहा था। जिस पर पुलिस ने उसे तुरंत काबू कर लिया। आरोपित की पहचान गांव गुडाना निवासी नवीन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी