हिडोल मोड पर अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, एक फरार

बौंद कलां थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:33 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:33 PM (IST)
हिडोल मोड पर अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, एक फरार
हिडोल मोड पर अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, एक फरार

संवाद सूत्र, बौंद कलां : बौंद कलां थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा व्यक्ति बाइक सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के आदेशानुसार पुलिस द्वारा जिले में नशाखोरी, नशा तस्करी, जुआ अपराधियों, उद्घोषित आरोपितों व अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत मंगलवार को बौंद कलां थाना पुलिस में तैनात प्रधान सिपाही अनिल कुमार टीम के साथ गांव सांवड़ के हिडोल मोड़ पर मौजूद थे। उसी दौरान टीम को सूचना मिली कि दो व्यक्ति बाइक पर अवैध शराब लेकर गांव धारेडू से सांवड़ की तरफ आ रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम तुरंत सूचना के अनुसार बताए गए स्थान पर पहुंची।

गांव सांवड़ से धारेडू रोड पर बणी के समीप पुलिस को देखकर बाइक सवार दो व्यक्ति वापस मुड़कर भागने लगे। लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक व्यक्ति को प्लास्टिक के कट्टे सहित काबू कर लिया तथा दूसरा व्यक्ति बाइक सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा काबू किए गए आरोपित की पहचान गांव सांवड़ निवासी संजय तथा भागने वाले आरोपित की पहचान मोनू के रूप में हुई है। काबू किए गए व्यक्ति के पास प्लास्टिक के कट्टे से देसी शराब की 36 बोतलें व 24 अध्धे बरामद हुए।

आरोपित उक्त शराब के संबंध में लाइसेंस या परमिट पेश नहीं कर सका। जिस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी