नई अनाज मंडी में फायरिग का एक आरोपित गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

क्रशर यूनियन के जिला प्रधान सोमबीर घसौला की दादरी की नई अन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2020 07:16 AM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 07:16 AM (IST)
नई अनाज मंडी में फायरिग का एक आरोपित गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी
नई अनाज मंडी में फायरिग का एक आरोपित गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : क्रशर यूनियन के जिला प्रधान सोमबीर घसौला की दादरी की नई अनाज मंडी स्थित आढ़त की दुकान के बाहर बीती 10 अक्टूबर की सुबह ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के मुख्य आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान गांव आदमपुर डाढ़ी निवासी मोहित के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले में दादरी सिटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। सिटी थाना प्रभारी तेलूराम के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआइ विजयपाल ने वारदात के मुख्य आरोपित गांव आदमपुर डाढ़ी निवासी मोहित को बुधवार को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई 32 बोर की पिस्तौल व बाइक भी बरामद हुई है।

आरोपित मोहित के खिलाफ दादरी सदर व झोझू कलां थाने में पहले भी अवैध हथियार के दो मामले दर्ज हैं। नई अनाज मंडी में फायरिग के दूसरे आरोपित संजय उर्फ भेड़िया की तलाश जारी है। झोझू कलां थाना प्रभारी लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि गांव कलियाणा स्थित क्रशर जोन में हुई फायरिग के मामले की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में झोझू कलां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दलबीर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। फिलहाल सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह को झोझू कलां पुलिस स्टेशन का कार्यवाहक एसएचओ लगाया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक द्वारा दादरी की नई अनाज मंडी में तैनात चार पुलिस कर्मियों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी