माईकलां में लगे ट्रांसफार्मर से तेल, क्वायल चोरी

बाढड़ा उपमंडल के गांव माई कलां से अज्ञात चोर एक ट्रांसफार्मर से हजारों रुपये का तेल व क्वायल चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST)
माईकलां में लगे ट्रांसफार्मर से तेल, क्वायल चोरी
माईकलां में लगे ट्रांसफार्मर से तेल, क्वायल चोरी

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : बाढड़ा उपमंडल के गांव माई कलां से अज्ञात चोर एक ट्रांसफार्मर से हजारों रुपये का तेल व क्वायल चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। झोझू कलां बिजली निगम के एसडीओ ने बाढड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एरिया इंचार्ज विनोद कुमार फोरमैन ने उन्हें सूचना दी थी कि देर रात के समय गांव माई कलां में पंप हाउस के समीप लगे ट्रांसफार्मर से तेल व क्वायल चोरी हो गई है। एरिया इंचार्ज व लाइनमैन ने मौके पर जाकर आसपास के किसानों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा ट्रांसफार्मर से करीब 36 हजार रुपये का तेल व कापर क्वायल चुराई गई है। यह ट्रांसफार्मर अनिल कुमार के नाम पर था। एसडीओ द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर बाढड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 379 व इलेक्ट्रिसिटी एक्ट की धारा 136 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बास में घर के बाहर खड़ी ट्राली चोरी

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिले के गांव बास से अज्ञात चोर घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली चुरा ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गांव बास निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसने अपने ट्रैक्टर की ट्राली को रात के समय घर के सामने खड़ा किया था। अगली सुबह जब वह उठा तो वहां से उक्त ट्राली गायब थी। उसने अपने स्तर पर ट्राली की काफी तलाश भी की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद घटना की जानकारी अचीना ताल चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी