जिले में नहीं मिला कोई नया संक्रमित

कोरोना संक्रमण को हराने के लिए प्रशासन लगा हुआ है। वीरवार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:24 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:24 AM (IST)
जिले में नहीं मिला कोई नया संक्रमित
जिले में नहीं मिला कोई नया संक्रमित

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोरोना संक्रमण को हराने के लिए प्रशासन लगा हुआ है। वीरवार को कोई भी नया संक्रमित नहीं मिला तो कोई भी ठीक नहीं हुआ। जिले में वीरवार को किसी की कोरोना से मौत भी नहीं हुई।

कोरोना संक्रमित तेजी से अप्रैल में मिलने शुरू हुए थे। दूसरी लहर में काफी ज्यादा कोरोना संक्रमित मिलने के साथ मौत भी काफी हुई। मौत होने के कारण आंकड़ा 650 तक पहुंच गया। स्वास्थ्य विभाग ने भी तेजी से संक्रमित को ठीक किया। उसके साथ ही अब जिले में छह केस बचे हुए हैं। तेजी से केस ठीक होने के बाद अब शहर में दो तो गांव में चार केस बचे हैं। वहीं जिले में अब तक 650 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। उनको भी ठीक करने के लिए डाक्टरों व स्टाफ की टीम लगी हुई है। 1050 लोगों के लिए सैंपल

कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए लोगों के सैंपल लेने की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। वीरवार को भी 1050 लोगों को सैंपल लिए गए। वहीं 800 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट भी आना बाकी है। इसमें यदि कोई कोरोना संक्रमित मिलता है तो एक्टिव केस का आंकड़ा बढ़ सकता है। वहीं कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों को भी जागरूक किया जा रहा है। बाक्स.

कोरोना संक्रमित को ठीक करने के लिए टीम को लगाया गया है। तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए तैयारी चल रही है। इसके प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। वैक्सीनेशन में तेजी आई है।

- डा. सपना गहलावत, सिविल सर्जन, भिवानी।

chat bot
आपका साथी