मेडिकल स्टोर संचालक, नर्सिग स्टाफ व एंबुलेंस चालक मिलकर करते थे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी

रोहतक गेट स्थित एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर छापे मारी कर 7 मई को सीआईए-2 की टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक को रेमडेसिविर इंजेक्शन अधिक कीमत में बेचने व उसकी काला बाजारी करने के आरोप में काबू किया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:27 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:27 AM (IST)
मेडिकल स्टोर संचालक, नर्सिग स्टाफ व एंबुलेंस चालक मिलकर करते थे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी
मेडिकल स्टोर संचालक, नर्सिग स्टाफ व एंबुलेंस चालक मिलकर करते थे रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी

जागरण संवाददाता, भिवानी : रोहतक गेट स्थित एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर छापे मारी कर 7 मई को सीआईए-2 की टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक को रेमडेसिविर इंजेक्शन अधिक कीमत में बेचने व उसकी काला बाजारी करने के आरोप में काबू किया था। शनिवार रात को इस मामले में सीआइए-2 पुलिस ने रेवाड़ी में छापे मारी कर नर्सिग स्टाफ व एंबुलेंस चालक को काबू किया है। मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मिलकर नर्सिग स्टाफ व एंबुलेंस चालक रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने का धंधा भिवानी व रेवाड़ी में चला रहे थे।

सीआइए स्टाफ-2 भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक श्री भगवान ने अपनी टीम औषधि नियंत्रक को 7 मई 2021 को साथ लेकर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की सूचना मिलने पर रोहतक गेट भिवानी पर एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर छापा मारा था। मौके पर ही स्टोर संचालक गांव पालवास निवासी इंद्रजीत उर्फ इंद्र को काबू किया गया था। इस मामले में 15 मई 2021 को सीआइए स्टाफ-2 भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक श्रीभगवान ने अपनी टीम के साथ रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में उसके दो आरोपित साथियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने रेवाड़ी से काबू किए गए थाना जाटूसना जिला रेवाड़ी निवासी रिकू व गांव सैय, जिला भिवानी निवासी रामकिशन उर्फ मुकेश के कब्जे से एक लाख 40 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने रामकिशन से 90 हजार रुपये व रिकू से 50 हजार रुपये बरामद किए हैं।

इस मामले में अभी तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपित इंद्रजीत ने आरोपित रामकिशन से रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदे थे, वहीं आरोपित रामकिशन दूसरे आरोपित रिकू से रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीद कर लाता था। आरोपित रिकू जिला रेवाड़ी में अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ में कार्यरत है। आरोपित रामकिशन एंबुलेंस चलाने का कार्य करता है। पुलिस द्वारा इस मामले में जल्द ही अन्य आरोपितों की भी गिरफ्तारी होने की संभावना है।

-श्रीभगवान, इंचार्ज सीआइए-2 भिवानी।

chat bot
आपका साथी