नशे धूत मार्केट कमेटी के चालक की सरकारी गाड़ी बेकाबू होकर सिटी मॉल में घुसी

जागरण संवाददाताभिवानी नशे में धूत मार्केट के चालक की बेकाबू हुई सरकारी गाड़ी रविवा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 10:00 AM (IST)
नशे धूत मार्केट कमेटी के चालक की सरकारी गाड़ी बेकाबू होकर सिटी मॉल में घुसी
नशे धूत मार्केट कमेटी के चालक की सरकारी गाड़ी बेकाबू होकर सिटी मॉल में घुसी

जागरण संवाददाता,भिवानी : नशे में धूत मार्केट के चालक की बेकाबू हुई सरकारी गाड़ी रविवार रात को आदर्श कालेज के पास स्थित सिटी मॉल में जा घुसी। गाड़ी इतनी तेज रफ्तार थी कि सीढि़यों पर छलांग लगा कर हवा में झुलती रही। चालक गाड़ी से कूद कर वहां से फरार हो गया। दिन का समय होता तो जानमाल की भी हानि हो सकती थी। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है।

सरकुलर रोड आदर्श कालेज के पास स्थित सिटी मॉल में रविवार रात करीब 11 बजे एक सरकारी गाड़ी बेसमेंट के अंदर जा घुसी। तेज रफ्तार गाड़ी पर हरियाणा सरकार लिखा हुआ था। गाड़ी मॉल की सीढि़यों से छलांग लगाते हुए अंदर जा घुसी और सीढि़यों पर हवा में लटक गई। गाड़ी की तेज टक्कर से आस-पास के लोग भाग कर दौड़े। इस दौरान नशे में धुत हालत में चालक गाड़ी से निकल कर लड़खड़ाता हुआ चलता बना। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी विद्यानंद टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच करने पर पता चला कि यह गाड़ी भिवानी मार्केट कमेटी थी और उसका सरकारी ड्राइवर ही इसे चला रहा था। रात को नशे की हालत में होने के कारण नियंत्रण को बैठा और बेकाबू हुई गाड़ी मॉल के बेसमेंट के अंदर घुसा दी। पुलिस के जाने के बाद आधी रात को चालक ने रातों रात क्रेन मंगवा कर गाड़ी वहां से निकाल ली और टूटी हुई ग्रील तक को ठीक करवा दिया। आस-पास के लोगों का कहना था कि यदि यह हादसा दिन के समय होता तो कई लोगों की जान सकती थी। दिन के समय यहां काफी भीड़ रहती है।

बाक्स

पुलिस ने लापरवाही बरतने पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मार्केट कमेटी के अधिकारियों की लिखित शिकायत का भी इंतजार कर रही है। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

विद्यानंद, एसएचओ सिविल लाइन थाना भिवानी

chat bot
आपका साथी