बाइक की टक्कर से व्यक्ति की मौत

रोहतक के बलंभा निवासी कृष्ण की बुलेट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने अब मृतक के बेटे जसमत की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:45 AM (IST)
बाइक की टक्कर से व्यक्ति की मौत
बाइक की टक्कर से व्यक्ति की मौत

जासं, भिवानी : रोहतक के बलंभा निवासी कृष्ण की बुलेट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने अब मृतक के बेटे जसमत की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार 17 जून को कृष्ण आटो से खरक कलां के पास उतरा था। वह सड़क पार कर रहा था तो अचानक से एक बुलेट सवार ने उसके पिता को टक्कर मार दी।

जसमत ने बताया कि वह अपने पिता को ले जाने के लिए इंतजार कर रहा था। जसमत अपने पिता और मोटरसाइकिल घायलों को उठाकर पीजीआइएम रोहतक ले गया जहां कृष्ण की इलाज के दौरान मौत हो गई। अब पुलिस ने जसमत की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

दो खातों से निकाले 1.25 लाख रुपये, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, भिवानी : आनलाइन ठग लोगों को तेजी से निशाना बना रही है। आनलाइन ठगी के शिकार दो लोगों ने मामला दर्ज करवाया है। प्रहलादगढ के रविद्र के अकाउंट से 50 हजार रुपये तो गोलागढ़ के विजय सिंह के अकाउंट से 75 हजार रुपये निकाल लिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को रविद्र ने बताया कि उसके पास 15 जून को फोन आया था। उसने 20 हजार रुपये डालने की बात कहीं। उसने खुद को रिश्तेदार बताया। बाद में पैसा रिसिव करने को कहा लेकिन उसके खाते से ही पैसा निकल गया। उसके पास मैसेज आए तो उसको पैसे निकलने का पता चला। आनलाइन ठग 50 हजार रुपये अकाउंट से निकाल गए।

इसी प्रकार आर्मी से सेवानिवृत्त विजय सिंह को उसके दोस्त के नाम से फोन किया गया। उसने बताया कि वह अकाउंट में 25 हजार रुपये डलवा रहा है। उसने गूगल पे पर एक रुपये भेजा। उसने बाद में उसके अकाउंट से 75 हजार रुपये निकाल लिए। उसको मैसेज आया तो विजय को पता चला। पुलिस ने अब दोनों मामलों में मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी