सेवानिवृत्त एसआइ के घर से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता भिवानी महम रोड स्थित विद्या नगर के शिवाजी मार्ग स्थित पुलिस विभाग से सेवानिवृ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 04:29 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 04:29 AM (IST)
सेवानिवृत्त एसआइ के घर से लाखों की चोरी
सेवानिवृत्त एसआइ के घर से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, भिवानी:

महम रोड स्थित विद्या नगर के शिवाजी मार्ग स्थित पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर नत्थूराम निर्माणाधीन मकान से चोर डेढ़ लाख रुपये की टोंटी चोरी कर ले गए। नत्थूराम सुबह इस घर में आए तो उनको चोरी का पता चला। उसी समय औद्योगिक थाना पुलिस को सूचना दी गई। चोर सीसीटीवी में कैद हो गए है। वह रात एक बजकर तीन मिनट पर गली में आते है और दो बजकर 11 मिनट पर कट्टे में सामान ले जाते दिख रहे हैं।

शिवाजी मार्ग निवासी सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर नत्थूराम वह नया मकान बना रहे है। इसके कारण वह निर्माणाधीन मकान के साथ वाले मकान में ही परिवार सहित रहते है। पीड़ित ने बताया कि मकान में सफेदी और प्लंबर का काम चल रहा है। रात को वह मकान के ताला लगाकर सोए थे। बुधवार सुबह छह बजे वह घर आए तो अंदर के कमरे का गेट अंदर से बंद मिला। उन्होंने धक्का देकर खोलने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुला तो वह दूसरे गेट अंदर गए। पीछे की तरफ बने मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो चोरों ने घर के शौचालयों में लगी टोंटी चोरी हो चुकी थी। इसके अलावा वाशबेसिन सहित अन्य सामान भी टूटा और बिखरा हुआ था।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

नत्थूराम के घर के सामने वाले मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। उन कैमरे में रात एक बजकर तीन मिनट पर तीन युवक पैदल ही आते हुए गली में दिखाई देते है। उसके बाद वह रात दो बजकर 11 मिनट पर अपने बंधे पर कट्टा लेकर जाते हुए दिख रहे है। प्लंबर पर चोरी का संदेह

मकान मालिक ने फिटिग करने के लिए बुलाए गए बिहार निवासी एक प्लंबर पर चोरी का संदेह जाहिर किया है। उसके अलावा मंगलवार को फर्श का काम करके गए चरखी दादरी के तीन युवकों पर भी संदेह है। नत्थूराम ने कहा कि इन कर्मचारियों की गतिविधि संदिग्ध लग रही थी।

chat bot
आपका साथी