अपनी असलियत छुपाने के लिए घोला जा रहा है जातपात का जहर : किरण

जागरण संवाददाता, भिवानी : कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एक बार फिर भाजपा सरक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 08:19 PM (IST)
अपनी असलियत छुपाने के लिए घोला जा रहा है जातपात का जहर : किरण
अपनी असलियत छुपाने के लिए घोला जा रहा है जातपात का जहर : किरण

जागरण संवाददाता, भिवानी : कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर अपनी नाकामी व असलियत छुपाने के लिए जातपात का जहर घोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी केवल आरएसएस से जुड़े लोगों को दी जा रही हैं और बाजरे का समर्थन मूल्य भी केवल चहेतों को ही दिया जाएगा। किरण चौधरी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार झूठ की राजनीति करती है और लोगों को गुमराह किया जाता है।

वे अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। किरण चौधरी ने सबसे पहले सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाए। उसके बाद किसानों व बेमौसम बारिश से बर्बाद फसलों तथा गांवों में जलभराव का मुद्दा उठाया। साथ ही किरण चौधरी ने सरकार की नौकरियों में निष्पक्षता के दावों को फेल बताते हुए कांग्रेस सरकार बनने पर बदमाशों का हरियाणा छुड़वाने का दावा भी किया।

सबसे पहले किरण चौधरी ने प्रदेश सरकार को नाकाम करार दिया और कहा कि सरकार अपनी नाकामी व असलियत छुपाने के लिए और लोगों का मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए जातपात का जहर घोल रही है। उन्होंने कहा कि बेमौसम बारिश से आधा भिवानी जिला में जलभराव हुआ है। ये सब सरकारी की नाकामी व अनदेखी से हुआ है। उन्होंने कहा कि बारिश तो बहाना है असल में ड्रेनों की सफाई के लिए जारी किए जाने वाले करोड़ों रुपये भ्रष्टाचार की भेंट चढे़ हैं। किरण चौधरी ने कहा कि ये विभाग सीएम के पास है और इसकी जांच करवाई जानी चाहिए। किरण चौधरी ने कहा कि सरकार जल्द ही किसानों को प्रति एकड़ 50 हजार रुपये मुआवजा दे, क्योंकि ये किसानों पर दोहरी मार है। एक तो ये फसल बर्बाद और पानी निकासी ना होने पर दूसरी फसल की भी बिजाई नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि गांवों में भी हालात खराब है। जलभराव से मकानों में दरारें आ गई हैं। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन फौजी, पूर्व विधायक धर्मपाल सांवगान, प्रदेश कांग्रेस महासचिव रामप्रताप शर्मा, मदन ठेकेदार, परमजीत मडडू, शीशराम मेचू, रवींद्र खरे, राजबाला श्योराण, मुकेश पहाड़ी, सेवा देवी, दिलबाग निमड़ृी, अमर ¨सह, हरी ¨सह सांगवान, शीशराम चेयरमैन, जगदीप सांगवान सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी