जजपा ने देवीलाल सदन को 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने की रखी पेशकश

जननायक जनता पार्टी द्वारा कोविड पीड़ितों की मदद का अभियान सफलतापूर्वक चल रहा है। जन नायक जनता पार्टी की ओर से जिला प्रधान विजय सिंह गोठड़ा ने उपायुक्त को मेल द्वारा पत्र भेज कर पार्टी कार्यालय चौधरी देवीलाल सदन को 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने की पेशकश की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:44 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:44 AM (IST)
जजपा ने देवीलाल सदन को 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने की रखी पेशकश
जजपा ने देवीलाल सदन को 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने की रखी पेशकश

जागरण संवाददाता, भिवानी : जननायक जनता पार्टी द्वारा कोविड पीड़ितों की मदद का अभियान सफलतापूर्वक चल रहा है। जन नायक जनता पार्टी की ओर से जिला प्रधान विजय सिंह गोठड़ा ने उपायुक्त को मेल द्वारा पत्र भेज कर पार्टी कार्यालय चौधरी देवीलाल सदन को 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने की पेशकश की। प्रशासन को आश्वासन दिया की 100 बेड की व्यवस्था पार्टी की तरफ से कर के देंगे।

जिला प्रधान विजय सिंह घोषणा ने बताया कि जिले में अलग-अलग टीमें बनाकर के कोरोना पीड़ितों को हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग से तालमेल करके किसी को बेड की समस्या हो अस्पताल में दाखिल कराना हो ऑक्सीजन या वेंटीलेटर उपलब्ध कराना हो आदि कार्य जेजेपी के वालंटियर द्वारा किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा दो हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए है जो की 24 घंटे सेवारत रहते है। पार्टी ने युवा व जननायक सेवा दल के 200 कार्यकर्ताओं को इस अभियान में उतारा है। इसके अलावा लोगों को फेस मास्क सैनिटाइजर आदि उपलब्ध करवाए जा रहे है।

कोरोना से ठीक हो चुके लोग प्लाज्मा दान करने के लिए आगे आएं : धीरज सैनी

जासं, भिवानी : कोरोना कोविड-19 की दूसरी खतरनाक लहर गंभीर चुनौती के रूप में सामने आई है। प्रचंड होते जा रहे कोरोना महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में मौजूदा हालात को देखते हुए संसाधन जल्द से जल्द लोगों के स्वास्थ्य के लिए उपलब्ध हो सके। केंद्र सरकार और राज्य सरकार इस दिशा में 24 घंटे गंभीरता के साथ में काम कर रही है। कोई भी आपदा हो वह जब भी आती है सभी के लिए बेहद पीड़ा दायक साबित होती है। यही आपदा हमें अपना भविष्य सुरक्षित और बेहतर बनाने के लिए भी सबक सिखाने का काम करती है । उक्त शब्द निगरानी समिति के चेयरमैन धीरज सैनी एवं भाजपा नेता रीतिक वधवा ने कहीं। कोरोना से ठीक होने वाले लोगों को चाहिए कि वह दूसरों की मदद के लिए प्लाज्मा दान करेंगे।

chat bot
आपका साथी