इंदु परमार ने लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में किया जागरूक

कुछेक कोरोना योद्धा गरीब व असहायों की मदद कर रहे हैं तो कोई जनसंदेश देकर लोगों को सावधान कर रहे हैं। यह बात रीति संगम एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रदेशाध्यक्ष इंदु परमार ने यहां मिनी बाईपास व हालुवास में गरीब व असहायों को सूखा राशन बच्चों को नोटबुक व बिस्कुट बांटते हुए कही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:36 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:36 AM (IST)
इंदु परमार ने लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में किया जागरूक
इंदु परमार ने लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में किया जागरूक

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान कोरोना योद्धा जंग के मैदान में लड़ने के लिए खड़े हैं। कुछेक कोरोना योद्धा गरीब व असहायों की मदद कर रहे हैं तो कोई जनसंदेश देकर लोगों को सावधान कर रहे हैं। यह बात रीति संगम एजुकेशन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रदेशाध्यक्ष इंदु परमार ने यहां मिनी बाईपास व हालुवास में गरीब व असहायों को सूखा राशन, बच्चों को नोटबुक व बिस्कुट बांटते हुए कही। उनके साथ सुनीता, निशा ने भी अपना विशेष सहयोग दिया।

उन्होंने कहा कि आज हालात इस कदर खराब हो गए हैं कि लोग अपने घरों से बाहर निकलते हुए भी कतराते हैं, लेकिन योद्धा हार नहीं मानेंगे और जंग के मैदान में शारीरिक दूरी के साथ उतरेंगे और कोरोना को हराएंगे। उन्होंने कहा कि हमें गरीब व जरूरतमंदों की सहायता करनी चाहिए ताकि वे भी अपना तथा परिवार का पालन पोषण अच्छी प्रकार से कर सके। जिन लोगों के पास मास्क नहीं था, उनको मास्क भी दिए।

उन्होंने सभी से बार-बार साबुन से हाथ साफ करने, मास्क ना होने पर रूमाल का इस्तेमाल करने, शारीरिक दूरी अपनाने, सैनिटाइज का प्रयोग करने की भी उनको सलाह दी। उन्होंने कहा कि मामलों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह बीमारी बड़ी तेजी के साथ अपने पैर पसार रही हैं। जरूरी काम होने पर ही हम घरों से बाहर निकलेंगे तो इस बीमारी से बच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी