कार-ट्रक की टक्कर में पति-पत्नी की मौत ढिगावा मंडी में खोया आठ साल का लाल

कार-ट्रक की टक्कर में पति-पत्नी की मौत ढिगावा मंडी में खोया आठ साल का लाल

संवाद सहयोगी तोशाम (भिवानी) दो अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी की मौत हो गई तो दूसर

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 05:57 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, तोशाम (भिवानी):

दो अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी की मौत हो गई तो दूसरे हादसे में परिवार ने आठ साल के मासूम को खो दिया। पुलिस ने दोनों हादसों में मामला दर्ज कर लिया है। शव के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

तोशाम हांसी चुंगी के पास ब्रेजा गाड़ी और ट्रक की टक्कर में किरावड़ निवासी पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने किरावड़ निवासी सुनील की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। किरावड़ निवासी सुनील ने बताया कि 27 नवंबर शाम को उसका ताऊ नौरंग उसके पास आया और कहा कि उसके बेटे वीरू की पत्नी रितु के पेट में दर्द हो गया है उसे इलाज के लिए तोशाम लेकर जाना है। इसके बाद वह अपनी ब्रेजा गाड़ी में अपने ताऊ नौरंग, ताई भानमति, भाई वीरू के साथ रितु को लेकर तोशाम आ रहा था। जब उनकी गाड़ी तोशाम हांसी चुंगी के पास पहुंची तो सामने से आते हुए एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद गाड़ी दूर जाकर गिरी । दुर्घटना में उसे और उसके ताऊ नौरंग को मामूली चोटें आई। इसके बाद उन्होंने ताई भानमती, भाई वीरू और उसकी पत्नी रितु को संभाला और तीनों को तोशाम के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने रितु को मृत घोषित कर दिया। गंभीर अवस्था के चलते वीरू को भिवानी रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सुनील की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कार ने मारी टक्कर, ईटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, मौत संवाद सूत्र, ढिगावा मंडी:

लोहारू से परिचित के घर से दाह संस्कार से लौट रहे रोहतक निवासी अशोक कुमार ने अपना आठ वर्षीय लाल खो दिया। हादसा ढिगावा मंडी नेशनल हाईवे पर हुआ। कार की टक्कर के बाद बेटा सड़क पर गिरा तो ट्रैक्टर-ट्राली के टायर के नीचे आ गया। स्कूटी पर अशोक कुमार, पत्नी रीना, बेटी गौरी, बेटा वीर सवार थे। हादसे में बाकी लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार रविवार को रोहतक निवासी अशोक कुमार अपनी पत्नी रीना, बेटी गोरी, बेटा वीर स्कूटी पर सवार होकर लोहारू अपने रिश्तेदार प्रभु नायक के निधन पर शोक जताने आए थे। वह दाह संस्कार होने के बाद रोहतक वापस जा रहे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे नेशनल हाईवे 709 पर ढिगावा मंडी से निकलकर भिवानी की ओर चल रहे थे उसी समय निजी आइटीआइ के सामने कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार परिवार घायल हो गया, जबकि वीर दूर सड़क पर जा गिरा। उसी दौरान ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आने के कारण मां- बहन और पिता के सामने ही वह नीचे कुचला गया। बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान अशोक कुमार और उनकी पत्नी रीना को मामूली चोट आई।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.