हेतमपुरा ब्लाइंड मर्डर मामला : आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल की बरामद

जागरण संवाददाता भिवानी गांव हेतमपुरा निवासी अमित ब्लाइंड मर्डर मामले में काबू किए गए तीन अ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 07:06 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 07:06 AM (IST)
हेतमपुरा ब्लाइंड मर्डर मामला : आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल की बरामद
हेतमपुरा ब्लाइंड मर्डर मामला : आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल की बरामद

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव हेतमपुरा निवासी अमित ब्लाइंड मर्डर मामले में काबू किए गए तीन आरोपितों से पुलिस ने दूसरे दिन हत्या में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल, एक अवैध पिस्तौल, दो मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया। अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गांव हेतमपुरा निवासी अमित की गांव हेतमपुरा व टिटानी के बीच 5 नवंबर 2020 की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक अमित सब्जी मंडी भिवानी में खाद बीज की दुकान पर सेल्समैन की नौकरी करता था। पुलिस ने मृतक अमित के पिता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ थाना जुई में हत्या का केस दर्ज किया था। जिला पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को खारी कुई भिवानी निवासी चंद्रकांत, सोनू व ढाणी रायसिंह सराय चौपटा निवासी दीपक को काबू किया था। पुलिस द्वारा उन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पुलिस उनके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल, चार कारतूस, दो मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस द्वारा आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपितों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी छीनी

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव जुई खुर्द निवासी एक व्यक्ति ने बोलरो सवार दो युवकों पर उसकी गाड़ी के आगे गाड़ी अड़ाकर उसके साथ मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी व जरूरी कागजात छीनकर ले जाने का आरोप लगाया है। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गांव जुई-खुर्द निवासी सज्जन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ट्रांसपोर्ट का काम करता है। शुक्रवार को वह अपनी गाड़ी से हिसार गया था। रात करीब साढ़े 7 बजे वह वह हिसार से वापस आया तो गांव के शमशान घाट मंदिर के पास रोड बनाने के लिए रोड़े डाले हुए थे। उसने अपनी गाड़ी को वापस मोड़ लिया। इसी दौरान उसकी गाड़ी के आगे एक बोलेरो गाड़ी रुकी और गाड़ी से दो युवक मुंह ढके हुए उतरे। उन्होंने उसके मुंह व आंख पर मुक्के मारे व उसकी जेब से करीब 60 हजार रुपए ,ट्रैक्टर के कागजात, ड्राइविग लाइसेंस छिन कर ले गए। उसे घायल हालत में सामान्य अस्पताल लाया गया। पुलिस ने वहां पहुंच कर उसके बयान दर्ज किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की खोजबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी