सरकार हटाए गए पीटीआइ को तुरंत बहाल करे : नीरज शर्मा

फरीदाबाद एनआइटी से विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि हटाए गए पीटीआइ को सरकार बहाल करे। सरकार चाहे तो पीटीआइ की बहाली के लिए रास्ता आसानी से निकाल सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 05:55 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 05:55 AM (IST)
सरकार हटाए गए पीटीआइ को तुरंत बहाल करे : नीरज शर्मा
सरकार हटाए गए पीटीआइ को तुरंत बहाल करे : नीरज शर्मा

जागरण संवाददाता, भिवानी : फरीदाबाद एनआइटी से विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि हटाए गए पीटीआइ को सरकार बहाल करे। सरकार चाहे तो पीटीआइ की बहाली के लिए रास्ता आसानी से निकाल सकती है। जरूरत समझे तो केंद्र सरकार से बात भी कर सकती है। वे रविवार को चित्रकूट में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। नीरज शर्मा भिवानी में भाजपा नेता ओमप्रकाश डूडीवाला के निधन पर उनके निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब घोटाला सुर्खियों में है। शराब घोटाले की जांच में सरकार की नीयत ही साफ नहीं है। बरौदा उपचुनाव पर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पिछली बार 75 पार का नारा झूठा साबित हुआ उसी तरह बरौदा उपचुनाव में भाजपा के हाथ यह सीट नहीं आएगी। यहां से कांग्रेस उम्मीदवार विजयी होगा।

कोरोना संक्रमण पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि सामाजिक और धार्मिक संगठनों ने बहुत ही अहम भूमिका निभाई है। ये संगठन नहीं होते तो लोगों के भूखे मरने की नौबत आ जाती। सरकार की तरफ से कुछ खास नहीं किया गया। सरकार से ज्यादा सक्रिय और सार्थक भूमिका इन संगठनों की रही।

उन्होंने कहा कि जब 500 मरीज भी नहीं थे तो सरकार ने लॉकडाउन कर सब कुछ बंद कर दिया और अब कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है तो सब ओपन कर दिया। यह सरकार की नाकामी का ही नतीजा है। शराब बिक्री पर छूट माफिया को लाभ पहुंचाने के लिए किया गया है। इस मौके पर धीरज अखरिया, संदीप खरकिया, जितेंद्र कौशिक सन्नी, ललित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी