जोहड़ की सफाई करवाने के लिए पूर्व विधायक मिले एसडीएम से

बरसाती पानी की निकासी के लिए बस स्टैंड के पास पड़े जोहड़ की सफाई करवाने के लिए पूर्व विधायक शशि रंजन परमार पूर्व सरपंच नानक चंद हर्ष नंबरदार वरुण किनरा रामनिवास जांगड़ा सुशील पंच के नेतृत्व में एसडीएम संदीप कुमार से मिले। एसडीएम ने उन्हें समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 05:37 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 05:37 AM (IST)
जोहड़ की सफाई करवाने के लिए पूर्व विधायक मिले एसडीएम से
जोहड़ की सफाई करवाने के लिए पूर्व विधायक मिले एसडीएम से

संवाद सहयोगी, तोशाम : तोशाम में बरसाती पानी की निकासी के लिए बस स्टैंड के पास पड़े जोहड़ की सफाई करवाने के लिए पूर्व विधायक शशि रंजन परमार, पूर्व सरपंच नानक चंद, हर्ष नंबरदार, वरुण किनरा, रामनिवास जांगड़ा, सुशील पंच के नेतृत्व में एसडीएम संदीप कुमार से मिले। एसडीएम ने उन्हें समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

पूर्व विधायक शशि रंजन परमार ने कहा कि बरसात के दिनों में पानी भर जाने से दुकानदारों को हजारों रुपये का आर्थिक नुकसान हो जाता है। दो दिन पहले हुई बारिश के कारण वाल्मीकि धर्मशाला के पास तीन-तीन फिट पानी भर गया था, जिसके कारण वहां खड़ी गाड़ियां व दुकानें जलमग्न हो गई थी। परमार ने कहा कि जल्द ही जोड़ की सफाई करवाकर बारिश का पानी जोहड़ में डाला जाएगा ताकि तोशाम में जलभराव की समस्या पैदा ना हो।

उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में हर बार दुकानदारों को जलभराव के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या का स्थाई समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बजट की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। पहाड़ के पानी की भी व्यवस्था की जाएगी ताकि पहाड़ का पानी जोहड़ में चला जाए जिससे बाजार में जल भराव की समस्या से भी निजात मिलेगी।

एसडीएम संदीप कुमार ने बताया कि जल्द ही कमेटी बनाकर जोहड़ की सफाई करवाई जाएगी। इसके अलावा नालों और सीवरेज की सफाई का कार्य भी शुरू करवाया जाएगा और पम्प सैट लगवाकर पानी निकासी की व्यवस्था की जाएगी।

chat bot
आपका साथी