भिवानी पर खुश रहे शनिदेव, 13 मरीज हुए ठीक, पांच नए केस आए सामने-रेडी टू पेस्ट

जिलावासियों पर शनिदेव मेहरबान हुए। शनिवार को जहां 13 मरीजों ने कोरोना वायरस को पछाड़ दिया और ठीक हो गए हैं वहीं पिछले 36 घंटों में सबसे कम पांच कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:55 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:17 AM (IST)
भिवानी पर खुश रहे शनिदेव, 13 मरीज हुए ठीक, पांच नए केस आए सामने-रेडी टू पेस्ट
भिवानी पर खुश रहे शनिदेव, 13 मरीज हुए ठीक, पांच नए केस आए सामने-रेडी टू पेस्ट

जागरण संवाददाता, भिवानी: जिलावासियों पर शनिदेव मेहरबान हुए। शनिवार को जहां 13 मरीजों ने कोरोना वायरस को पछाड़ दिया और ठीक हो गए हैं, वहीं पिछले 36 घंटों में सबसे कम पांच कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं। अब तक जिले में कुल 629 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें से 455 ठीक हो चुके है। अब जिले में कोरोना के 170 एक्टिव केस है। खबर लिखे जाने तक शनिवार को जिले से 250 सैंपल लिए जा चुके है।

सिविल सर्जन डा. जितेन्द्र कादयान ने बताया कि भिवानी जिले में शनिवार को 5 कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं, जिसमें से 1 लोहारू से 52 वर्षीय व्यक्ति है जो कि पुलिस विभाग हरियाणा से रिटायर्ड हैं। वह पिछले 15 वर्षों से डायबिटीज का मरीज है। उसने 2018 में किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। उसका फोर्टिस मोहाली चण्डीगढ़ से इलाज चल रहा है।

घंटाघर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस के तीन कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने की वजह से उनकी भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इनमें से एक कैरू का तो दूसरा डीसी कालोनी का रहने वाला है। इसी संस्था में कार्य करने वाली गांव तिगड़ाना की 24 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

सोनीपत के खानपुर स्थित पीएनबी के कर्मचारी 5 जुलाई को अपने शांतिनगर स्थित घर में आया था। वह भी कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आया था। जिले में शनिवार को 13 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए हैं।

chat bot
आपका साथी