महम गेट पर मेडिकल स्टोर में शार्ट सर्किट से लगी आग

महम गेट स्थित एक मेडिकल स्टोर में रविवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण दुकान में रखी लाखों रुपये की दवाइयां व फर्नीचर जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 06:12 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 06:12 AM (IST)
महम गेट पर मेडिकल स्टोर में शार्ट सर्किट से लगी आग
महम गेट पर मेडिकल स्टोर में शार्ट सर्किट से लगी आग

जागरण संवाददाता, भिवानी : महम गेट स्थित एक मेडिकल स्टोर में रविवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण दुकान में रखी लाखों रुपये की दवाइयां व फर्नीचर जलकर राख हो गया। अग्निशमन टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर करीब दो घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग पर समय पर काबू पाने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

महम गेट स्थित मेडिकल स्टोर में रविवार रात 12 बजे आग लग गई। वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने फायर ब्रिगेड को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू किया। घटना की सूचना दुकान मालिक को दी गई।

दुकानदार अमन कुमार ने बताया कि रविवार को दुकान बंद थी। रात को लगभग 12 बजे के आसपास फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों का फोन आया कि दुकान में आग लग गई। दुकान को देखने के लिए आए तो आकर देखा कि दुकान आग की लपटों से घिरी हुई थी। फायर ब्रिगेड कर्मचारी आग बुझाने में लगे हुए थे। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक आग पर काबू पाया गया सभी दवाइयां जलकर राख हो चुकी थी। दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। दुकान मालिक ने बताया कि अंदेशा की आग शार्ट सर्किट से लगी है। आग के कारण दवाइयां व फर्नीचर जलकर लाख हो गया।

आसपास है बड़ी मार्केट

दवाइयों की दुकान के आस पास अस्पताल और दवाइयों की दुकान के साथ पूरा बाजार बसा हुआ है। एक दुकान में आग लगने पर यह फैल सकती थी लेकिन समय रहते इस पर काबू पा लिया है। यदि आग फैलती तो यह बड़ा हादसा बन जाता।

chat bot
आपका साथी