बार एसोसिएशन ने कर्मचारियों को बांटे ड्रेस,डिस्पोजल कपों पर लगाई पाबंदी

फोटो 15 सीडीआर 32 जेपीजी में है। जागरण संवाददाता चरखी दादरी दादरी जिला बार एसोसिएश

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:33 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:33 AM (IST)
बार एसोसिएशन ने कर्मचारियों को बांटे ड्रेस,डिस्पोजल कपों पर लगाई पाबंदी
बार एसोसिएशन ने कर्मचारियों को बांटे ड्रेस,डिस्पोजल कपों पर लगाई पाबंदी

फोटो : 15 सीडीआर 32 जेपीजी में है।

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिला बार एसोसिएशन की बैठक लाइब्रेरी हाल में आयोजित की गई। बैठक में कोर्ट कैंपस के सभी जूडिशियल अधिकारी एवं बार के सभी सीनियर व जूनियर अधिवक्ताओं ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए बार प्रधान सुरेंद्र मेहड़ा ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि बार के सभी कर्मचारी ड्रेस कोड में आए। बैठक में सभी कर्मचारी भी पेंट, कोट, टाई लगाकर उपस्थित हुए। इस दौरान कोर्ट कैंपस में सफाई व्यवस्था को लेकर सभी जूडिशियल अधिकारियों व अधिवक्ताओं ने सफाई कर्मचारियों की सराहना की। इस सफाई व्यवस्था का श्रेय बार प्रधान ने सफाई कर्मचारियों के साथ-साथ अपनी पूरी बार एसोसिएशन को दिया।

उन्होंने कहा कि यह सभी के सहयोग से संभव हो पाया है। बार प्रधान सुरेंद्र मेहड़ा ने कहा कि यदि इसी प्रकार सभी का सहयोग मिलता रहा तो जिला दादरी बार की आन-बान और शान को कभी झुकने नहीं दूंगा। इस अवसर पर बार प्रधान ने कोर्ट काम्पलेक्स में चाय के लिए इस्तेमाल होने वाले डिस्पोजल कपों के उपयोग करने पर भी पाबंदी लगवा दी है। इसके साथ ही भविष्य में सभी कर्मचारी ड्रेस कोड में नजर आएंगे। इस अवसर पर प्रधान सुरेंद्र मेहड़ा व एडीशनल सेशन जज फखरुद्दीन ने कर्मचारियों को ड्रेस वितरित की। अन्य कर्मचारियों को भी जूडिशियल के अधिकारी कुणाल गर्ग सीजीएम, रेखा यादव सीजेएम चरखी दादरी, राजीव एसडीजेएम चरखी दादरी, मुकेश कुमार जेएमआईसी चरखी दादरी ने भी कर्मचारियों को ड्रेस वितरित की।

इस अवसर पर बार पदाधिकारियों में उप प्रधान अजय छिकारा, सचिव दीपक श्योराण, सह सचिव संदीप जांगड़ा, खजांची राजवीर वर्मा इत्यादि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी