कबड्डी में ढिल्लू की टीम तथा 1600 मीटर दौड़ में रोहित रहे प्रथम

गांव देवसर में रविवार को श्रीदेवसर धाम युवा जल कल्याण गोशाला ट्रस्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 08:57 PM (IST)
कबड्डी में ढिल्लू की टीम तथा 1600 मीटर दौड़ में रोहित रहे प्रथम
कबड्डी में ढिल्लू की टीम तथा 1600 मीटर दौड़ में रोहित रहे प्रथम

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव देवसर में रविवार को श्रीदेवसर धाम युवा जल कल्याण गोशाला ट्रस्ट द्वारा बाल दिवस के अवसर पर कबड्डी एवं 1600 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया। इस मौके पर शहीद परिजनों एवं शिक्षा व खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों के परिजनों को स्मृति चिह्न भेंट कर शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में बतौर मुख्यअतिथि देवसर मंदिर धाम के पुजारी कंवरपाल पहुंचे तथा उन्होंने रिबन काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कबड्डी खेल में ढिल्लू की टीम पहले स्थान पर रही, जिन्हें 3100 रुपये तथा 1600 मीटर दौड़ में रोहित पहले पायदान पर आए, जिन्हें 2100 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इस मौके पर कंवरपाल पुजारी ने कहा कि श्रीदेवसर धाम युवा जल कल्याण गोशाला ट्रस्ट बाल दिवस के मौके पर खेल प्रतियोगिताएं आयोजित करवार बच्चों को रूझान खेल के प्रति लाने का सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि आज के बच्चे कल का भविष्य है तथा स्वर्णिम भविष्य के लिए खेल बहुत जरूरी है। इसीलिए बच्चों को खेल के प्रति आकर्षित किया जाना बहुत जरूरी है।

इस मौके पर शहीद सिकंदर, शहीद रामशरण के परिजनों को, गांव देवसर के अंतरराष्ट्रीय बाक्सर मनीष कौशिक के पिता सोमदत्त, लिफ्टीडेंट के पद पर तैनात निशांत के पिता डा. राज, गांव के ओलिंपियन खिलाड़ी जितेंद्र के परिजनों को, शिक्षा के क्षेत्र से सुरेश को स्मृति चिह्न भेंट कर एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर ट्रस्ट के प्रधान बबलू तंवर, संस्थापक गोपाल तंवर, पपेंद्र तंवर, कोच घनश्याम शर्मा, रमेश काका सहित ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी एवं अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी