अनाज मंडी में बढ़ी चोरी की वारदातें, चोरों ने एक और आढ़ती का उड़ाया गल्ला

जागरण संवाददाता चरखी दादरी दादरी शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:20 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:20 AM (IST)
अनाज मंडी में बढ़ी चोरी की वारदातें, चोरों ने एक और आढ़ती का उड़ाया गल्ला
अनाज मंडी में बढ़ी चोरी की वारदातें, चोरों ने एक और आढ़ती का उड़ाया गल्ला

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। खासकर शहर के बाजारों में दुकानों, प्रतिष्ठानों को निशाना बनाकर चोर नकदी व अन्य कीमती सामान उड़ा रहे हैं। दादरी शहर की पुरानी अनाज मंडी में भी बेखौफ चोरों ने शाम के समय मित्तल सैनेटरी हाउस से हजारों रुपये की नकदी व जरूरी कागजात चुरा लिए। दादरी शहर पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता बरतते हुए कार्यवाही शुरू की तो समसपुर चौक के समीप दुकान का गल्ला पड़ा मिला। जिसमें जरूरी कागजात तो मिले लेकिन नकदी गायब मिली। व्यापारियों ने पुलिस से जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर नकदी बरामद करने और चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि अज्ञात चोर दुकान से रुपयों से भरे गल्ले को चोरी कर ले गए। नकदी के अलावा जरूरी कागजात भी गल्ले में थे। गल्ले में 24 हजार की नकदी, चांदी के सिक्के व दुकान एवं जमीन संबंधी जरूरी कागजात थे। पुलिस को दी शिकायत में दुकान के मालिक दीपक मित्तल ने कहा कि की सायं लगभग साढ़े 7 बजे उनकी दुकान खुली थी। वे किसी जरूरी काम से साथ वाली अपनी दूसरी दुकान पर चले गए। जब वे दुकान पर वापस आए तो दुकान से गल्ला गायब था। गल्ला को दुकान के आसपास तलाश किया। लेकिन कहीं भी पता नहीं चला।

दुकान में हुई चोरी की शिकायत दीपक कुमार ने दादरी सिटी पुलिस स्टेशन में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जरूरी कार्यवाही के दौरान समसपुर चौक के समीप से दुकान का गल्ला बरामद किया है। जिसमें केवल कागजात मिले हैं। नकदी लेकर अज्ञात चोर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोर गिरफ्त में होंगे। पांच दिन में तीसरी चोरी

दादरी की नई और पुरानी अनाज मंडी में पिछले पांच दिनों के दौरान नकदी व गल्ला उड़ाने की तीन वारदातें हो चुकी है। तीन दिन पहले दादरी की नई अनाज मंडी में रात्रि 7 बजे के करीब आढ़त की एक दुकान से चोर मौका देखकर गल्ला उठाकर ले गए थे। उसी रात को पुरानी अनाज मंडी में एक आढ़ती का रुपयों से भरा थैला उड़ाया गया था। बीती रात यह तीसरी घटना घटी है। अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन ने बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर रोष जताया है। शहर में रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ ही चोरों का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी