ट्रक में ठूंस कर भरे थे गोवंश, मामला दर्ज

दादरी आरटीए स्टाफ टीम ने गोवंश से ठूंस कर भरे एक ट्रक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 07:08 PM (IST)
ट्रक में ठूंस कर भरे थे गोवंश, मामला दर्ज
ट्रक में ठूंस कर भरे थे गोवंश, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी आरटीए स्टाफ टीम ने गोवंश से ठूंस कर भरे एक ट्रक को काबू किया है। कच्चे रास्ते में धूल व अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक में सवार लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

दादरी आरटीए स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर शेर सिंह के नेतृत्व में टीम शनिवार देर रात दादरी के समसपुर रोड टी प्वाइंट पर वाहनों की जांच कर रही थी। उसी समय दादरी की तरफ से एक ट्रक चालक काफी तेज गति में वाहन चलाते हुए आया। टीम ने जब चालक को रूकने का इशारा किया तो वह ट्रक को काफी तेज गति में वहां से भगा ले गया। जिस पर आरटीए टीम ने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर गांव लोहरवाड़ा के समीप ट्रक चालक ट्रक को कच्चे रास्ते में उतार ले गया। जब तक आरटीए टीम वहां पर पहुंची तब तक धूल उड़ने व अंधेरा होने के कारण ट्रक में सवार लोग ट्रक को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए। इस दौरान जब आरटीए स्टाफ ने ट्रक की जांच की तो उसमें काफी संख्या में गोवंश को ठूंस कर भरा हुआ था। जिस पर उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी दादरी सदर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। ट्रक में 15 गोवंश को भरा हुआ था। इनमें से कुछ गोवंश घायल अवस्था में थे। पुलिस ने उक्त ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

आरटीए विभाग में तैनात इंस्पेक्टर शेर सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने तथा पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी