कांग्रेस नेताओं ने लोगों को बांटे मास्क व सैनिटाइजर

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश अनुसार कोरोना महामारी में आम जनता की व कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए हर जिले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा कोविड रिलीफ टीम बनाई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:34 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:34 AM (IST)
कांग्रेस नेताओं ने लोगों को बांटे मास्क व सैनिटाइजर
कांग्रेस नेताओं ने लोगों को बांटे मास्क व सैनिटाइजर

जासं, भिवानी : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश अनुसार कोरोना महामारी में आम जनता की व कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए हर जिले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा कोविड रिलीफ टीम बनाई गई थी। उसी के निर्देशानुसार भिवानी की टीम द्वारा पुलिस प्रशासन, धरने पर बैठे बर्खास्त पीटीआइ, फल व सब्जी विक्रेता, सफाई कर्मचारी तथा आम नागरिकों को सैनिटाइजर वितरित किए। सफाई कर्मियों और रेहड़ी लगाने वालों को पॉकेट सैनिटाइजर भी बांटे। कर्मवीर सिंह ने बताया कि जिले में जिस प्रकार केस आ रहे हैं लोगों को बहुत ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए व अपने परिवार के जैसे ही गरीब और सुविधाओं से वंचित लोगों का भी ख्याल रखना चाहिए। हमारी रोजमर्रा की जिदगी में इन लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने आगे भी इसे जारी रखने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर अधिवक्ता पंकज श्योराण, राहुल जाखड़ व शिवम लेघां मौजूद रहे।

गांव हेमतमपुरा में संत श्री श्री 1008 मोहन दास मानव सेवा आश्रम ने कराया सैनिटाइजर का छिड़काव

जागरण संवाददाता, भिवानी : हेतमपुरा गांव में संत श्री श्री 1008 मोहन दास मानव सेवा आश्रम हेतमपुरा ने पूरे गांव में कोविड-19 के बचाव एवं ग्रामीणों के स्वास्थ्य संरक्षण के लिए प्रत्येक गली मोहल्ले में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। आश्रम के ट्रस्टी राजपाल एवं राम अवतार शर्मा सहित ट्रैक्टर चालक सोमबीर, इंदर सिंह, मनोज कुमार, सोनू, हरिराम पटवारी ने सैनिटाइजेशन किया। वही कोविड-19 से संबंधित बचाव के तरीकों से लोगों को अवगत कराया गया। ईश्वर सिंह स्वास्थ्य निरीक्षक ने लोगों को जागरूक किया। आश्रम के संस्थापक एवं संचालक रमेश हेतमपुरिया एवं पूर्व सीआईडी अधिकारी बालकृष्ण शर्मा लोहानी व रमेश शर्मा ने लोगों को मास्क वितरित किए। आश्रम के सहयोग से कोविड-19 के मद्देनजर फार्मासिस्ट मनोज कुमार ने चिकित्सकों की अनुशंसा के आधार पर लोगों को कोरोना के लक्षण उनका घरेलू प्राथमिक उपचार एवं उपचार के लिए दवाइयों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर कार्यक्रम सहयोगीयों में पाल सिंह डाबला, मानसिंह पुजारी, मनोज शर्मा आदि का भी सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी