कबड्डी खिलाड़ी अंकित और नवीन को दी बधाई

68वीं सीनियर नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में भिवानी के अंकित घनघस ने विजय हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:00 AM (IST)
कबड्डी खिलाड़ी अंकित और नवीन को दी बधाई
कबड्डी खिलाड़ी अंकित और नवीन को दी बधाई

जागरण संवाददाता, भिवानी :

68वीं सीनियर नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में भिवानी के अंकित घनघस धनाना और नवीन गोयत कूंगड़ भैणी ने सर्विस की तरफ से शानदार खेल खेलते हुए अपनी टीम को दूसरा स्थान दिलाया। यह प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 13 से 16 अप्रैल तक खेली गई। भिवानी में बुधवार को इन खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। खेल प्रशिक्षकों ने इन कबड्डी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। स्वागत करने वालों में जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कृष्ण ढांडा, कोच मदनपाल सिंह, कोच विद्यानंद, कोच संजय आदि शामिल रहे। सचिन सिवाच के फाइनल में प्रवेश करने पर गांव में जश्न

भिवानी : गांव मिताथल निवासी मुक्केबाज सचिन सिवाच के गांव में लाडले के फाइनल में प्रवेश पर खुशी का महौल है। 22 और 23 को फाइनल मुकाबले होने हैं। पोलैंड में चल रही विश्व युवा मुक्केबाजी चैंपियनशिप में सचिन द्वारा गोल्डन पंच लगाने का ग्रामीणों को बेसब्री से इंतजार है। कोच टेकराम ने बताया कि जिस टैलेंट के साथ सचिन रिग में प्रतिद्वंद्वी को मात दे रहे हैं उससे साफ है कि सचिन पोलैंड में गोल्डन पंच जरूर लगाएगा। अब तक उसने अपने सारे मैच जीते हैं। पुरुष वर्ग में फाइनल में पहुंचने वाला वह अकेला भारतीय मुक्केबाज है।

पिता अनिल सिवाच और मां सुमन ने बताया कि बेटे ने अब तक बहुत बढि़या खेल दिखाया है। हमारे अलावा देशभर के खेल प्रेमियों को भी भरोसा है सचिन पोलैंड से सोना जीत कर लौटेगा। गांव में भी सचिन की लगातार जीत से जश्न का माहौल बना है। गांव में आने पर बेटे का स्वागत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी