कम्युनिटी सेंटर का बुरा हाल, ठेकेदार को बोलने पर दु‌र्व्यवहार किया तो पुलिस को शिकायत

जागरण संवाददाता भिवानी नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन और वार्ड नं 1 के पार्षद और हुडा वेल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 03:33 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:33 AM (IST)
कम्युनिटी सेंटर का बुरा हाल, ठेकेदार को बोलने  पर दु‌र्व्यवहार किया तो पुलिस को शिकायत
कम्युनिटी सेंटर का बुरा हाल, ठेकेदार को बोलने पर दु‌र्व्यवहार किया तो पुलिस को शिकायत

जागरण संवाददाता, भिवानी: नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन और वार्ड नं 1 के पार्षद और हुडा वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान विजय पचगांवा ने सीनियर सिटीजन क्लब और सेक्टर 13 के लोगों के साथ वीरवार को फिर

सेक्टर का दौरा किया। प्रधान विजय पचगांवा ने बताया कि शहर की सबसे पॉश कालोनी कहा जाने वाला सेक्टर के कम्युनिटी सेंटर का बुरा हाल है। प्रशासन ने सेक्टर 13 में कम्युनिटी सेंटर बनवा रखा है। प्रशासन इस कम्युनिटी सेंटर को सेक्टर में रह रहे लोगों को शादी समारोह व हर सुख दुख में इस्तेमाल करने के लिए किराए पर उपलब्ध कराता है। इस मामले में प्रधान की तरफ से ठेकेदार को शिकायत की तो आरोप है कि उसने गलत व्यवहार किया। उस मामले की अब पुलिस को शिकायत की गई है

प्रधान ने बताया कि कम्युनिटी सेंटर में लाइट और पानी की व्यवस्था नहीं है। शौचालय गंदगी से भरे हैं। सभी वॉश बेसिन टूटे और उन पर टोंटिया भी नहीं है। यहां तक कि शौचालयों से एग्जास्ट फैन भी गायब है।

सीनियर सिटीजन क्लब के पदाधिकारी और स्थानीय लोग कई बार सफाई ठेकेदार को इस स्थिति से अवगत करा चुके हैं, लेकिन अभी तक ठेकेदार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। ठेकेदार से बात करने पर वह सही जवाब भी नहीं देता।

हुडा वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान विजय पचगांवा ने जब इस बारे ठेकेदार से बात की तो उनके प्रति भी ठेकेदार का वही रवैया रहा। इस बात से नाराज विजय पचगांवा और सीनियर सिटीजन क्लब के पदाधिकारी और सेक्टर वासियों ने पुलिस चौकी में ठेकेदार के गलत व्यवहार के प्रति रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने इस बारे स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि ठेकेदार के आने पर इस बारे उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर ओपी पोपली, सीनियर एडवोकेट अविनाश सरदाना, रंगा, अनिल अरोड़ा, मामन चंद्र अग्रवाल और चिरंजी लाल सांवरिया मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी