सीएमओ ने किया अस्पताल का निरीक्षण

चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में चल रहे काम और कोविड केयर सेंटर की तरफ से किसी को बिना मास्क के नहीं जाने देने के सीएमओ ने आदेश दिए है। बुधवार को सीएमओ सिविल अस्पताल में निरीक्षण करने निकली और चल रहे काम को तेजी से खत्म करने के निर्देश दिए। सीएमओ ने कोविड संक्रमण काल में सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:30 AM (IST)
सीएमओ ने किया अस्पताल का निरीक्षण
सीएमओ ने किया अस्पताल का निरीक्षण

जागरण संवाददाता, भिवानी : चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में चल रहे काम और कोविड केयर सेंटर की तरफ से किसी को बिना मास्क के नहीं जाने देने के सीएमओ ने आदेश दिए है। बुधवार को सीएमओ सिविल अस्पताल में निरीक्षण करने निकली और चल रहे काम को तेजी से खत्म करने के निर्देश दिए। सीएमओ ने कोविड संक्रमण काल में सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहा।

सिविल अस्पताल में इन दिनों मरम्मत का काम चल रहा है। काफी जगह काम चलने के कारण सीएमओ डा. सपना गहलावत बुधवार को निरीक्षण करने निकली। अस्पताल स्टॉफ के साथ निरीक्षण करते हुए उन्होंने कोविड केयर सेंटर की तरफ किसी को बिना मास्क के नहीं जाने के आदेश दिए। स्टॉफ को आदेश देते हुए डा. सपना ने कहा कि कोई भी वैक्सीन एरिया के साथ केयर सेंटर की तरफ से नहीं जाएगा। इसके अलावा बिना मास्क के अस्पताल में भी किसी को न घूमने दें। कोविड से सभी मास्क लगाकर और शारीरिक दूरी बनाकर ही बचाव कर सकते है। इसी प्रकार चल रहे काम को तेजी से खत्म करने के भी आदेश दिए है। डा. सपना ने कहा कि उनकी प्राथमिकता आम मरीजों को सभी बेहतर सुविधाएं दिलवाना है। उसके लिए वह प्रयासरत है।

जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमित के मिले दो मरीज

जिले में कोरोना संक्रमितों के केस एक बार फिर सामने आने शुरू हो गए है, जो चिता का विषय हो सकते है। जिसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सावधान रहने के लिए सचेत किया है। बुधवार को कोरोना संक्रमित के दो नए मरीज मिले है। जिले में कोरोना के अब 8 एक्टिव केस रहे गए है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुधवार को 755 व्यक्तियों के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजे।

जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा अब दो दिन से एक बार फिर से मंडरात नजर आ रहा है। तीन दिन के बाद मंगलवार को तीन नए केस सामने आए थे। अब बुधवार को भी दो नए केस मिलने से चिता बढ़ गई है

जिले में अब तक कुल 6344 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। जिसमें से 6191 ठीक हो चुके है। जिला में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी एक बार फिर से एक्टिव हो गया है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने लिए 755 व्यक्तियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे है। जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम निरंतर कंट्रोल करने का प्रयास कर रही है। अब तक जिले में 145 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी