मनजीत हत्याकांड : मिता गैंग का सरगना अमित उर्फ मिता काबू

गांव गारपुरा खुर्द निवासी मनजीत की हत्या फायरिग का बदला लेने के लिए मिता गैंग ने की थी। सोमवार को सीआइए पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपित अमित उर्फ मिता को काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 07:35 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 07:35 AM (IST)
मनजीत हत्याकांड : मिता गैंग का सरगना अमित उर्फ मिता काबू
मनजीत हत्याकांड : मिता गैंग का सरगना अमित उर्फ मिता काबू

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव गारपुरा खुर्द निवासी मनजीत की हत्या फायरिग का बदला लेने के लिए मिता गैंग ने की थी। सोमवार को सीआइए पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपित अमित उर्फ मिता को काबू कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गांव गारनपुरा खुर्द निवासी मनजीत उर्फ मिनिया की गत 6 अगस्त की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस ब्लाइंड मर्डर मामले में सीआइए पुलिस टीम ने रविवार रात को गुप्त सूचना के आधार पर गांव जताई में छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि जताई में मनजीत मर्डर मामले का आरोपित आया हुआ है। सीआइए टीम ने वहां से एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपित की पहचान रोहतक जिला के महम के अंतर्गत आते गांव निदाना निवासी अमित उर्फ मिता के रूप में हुई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपित को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे दो दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है। लंबे समय से चल रहा था मिता व मनजीत के बीच विवाद

पुलिस पूछताछ में आरोपित अमित उर्फ मिता ने बताया कि मनजीत के साथ उनका काफी समय विवाद चल रहा था। मनजीत ने उस पर फायरिग भी करवाई थी। इसका बदला लेने के लिए ही उसकी हत्या की गई। इस हत्या में उसके कई साथ और शामिल थे। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वारदात में निदाना निवासी अमित उर्फ मिता के कई साथी शामिल थे। उनको भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने अमित को दो दिन के रिमांड पर लिया है। गांव में लड़ाई झगड़े के मामले में भी वह वांछित है। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है। अभियोग में अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किए जाने के लिए प्रयास जारी हैं।

- वीरेंद्र सिंह, डीएसपी, जिला मुख्यालय भिवानी

chat bot
आपका साथी