गांव पालड़ी के खेत में बने कमरे में हेल्पर को बंद कर ट्रक लेकर फरार हुए कार सवार युवक

दादरी के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण हुडा सेक्टर क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:31 AM (IST)
गांव पालड़ी के खेत में बने कमरे में हेल्पर को बंद कर ट्रक लेकर फरार हुए कार सवार युवक
गांव पालड़ी के खेत में बने कमरे में हेल्पर को बंद कर ट्रक लेकर फरार हुए कार सवार युवक

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हुडा सेक्टर के सामने से कार सवार युवक एक ट्रक हेल्पर का अपहरण कर ट्रक को लेकर फरार हो गए। कार सवार युवकों ने हेल्पर को गांव पालड़ी के खेत में बने कमरे में बंद कर दिया। ग्रामीणों की मदद से ट्रक हेल्पर कमरे से बाहर निकला तथा पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में रोहतक जिले के गांव खरैडी निवासी मोहित ने बताया कि वह एक ट्रक पर बतौर हेल्पर कार्य करता है। मोहित ने बताया कि गत रविवार की देर रात को वह ट्रक को दादरी के हुडा सेक्टर के सामने खड़ा कर उसमें सो रहा था। उसी दौरान चार युवक एक कार में सवार होकर वहां पर आए। उनमें से तीन युवक कार से उतरे तथा उसको कहा कि यह गाड़ी खड़ी करने की जगह नहीं है। जिस पर मोहित ने ट्रक की खिड़की खोल ली। तभी उक्त तीनों युवक ट्रक में बैठ गए तथा ट्रक को थाने में ले जाने की बात कहने लगे।

मोहित ने बताया कि उसी दौरान उनमें से एक युवक ट्रक की ड्राइवर सीट पर बैठ गया तथा ट्रक को महेंद्रगढ़ की तरफ ले जाने लगा। इस दौरान एक युवक कार में उनके आगे चलने लगा। मोहित ने शिकायत में बताया कि जब वे गांव आदमपुर के समीप पहुंचे तो उक्त युवकों ने उसे ट्रक से उतार कर कार में बैठा दिया। उसके बाद कार सवार युवकों ने उसे गांव पालड़ी स्थित खेत में बने एक कमरे में बंद कर दिया तथा उसका मोबाइल फोन छीन कर वहां से फरार हो गए। अन्य युवक ट्रक को भी ले गए।

मोहित ने बताया कि सुबह के समय खेतों में सैर करने आए ग्रामीणों ने उसे देखा तथा कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी दादरी सिटी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार सवार युवकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 365, 379ए व 392 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी