शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, एक गंभीर

दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर कस्बा बौंद कलां में बौंद कलां डिस्ट्रीब्यूट्री के समीप वीरवार अलसुबह एक डस्टर कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो दोस्तों की रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया। तीनों युवक रोहतक जिले के रहने वाले हैं तथा वे बाढड़ा के समीप सूरजा की ढाणी में एक दोस्त की शादी समारोह में शिरकत करने आए थे। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:32 PM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, एक गंभीर
शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत, एक गंभीर

संवाद सूत्र, बौंद कलां : दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर कस्बा बौंद कलां में बौंद कलां डिस्ट्रीब्यूट्री के समीप वीरवार अलसुबह एक डस्टर कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो दोस्तों की रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया। तीनों युवक रोहतक जिले के रहने वाले हैं तथा वे बाढड़ा के समीप सूरजा की ढाणी में एक दोस्त की शादी समारोह में शिरकत करने आए थे। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रोहतक जिले के गांव बोहर खेड़ी निवासी करीब 25 वर्षीय राहुल, गांव कथुरा निवासी करीब 26 वर्षीय विकास व रोहतक के सेक्टर दो निवासी अतुल बुधवार रात को एक दोस्त की शादी में बाढड़ा उपमंडल के गांव सूरजा की ढाणी में आए थे। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वापस जाते समय वीरवार अलसुबह करीब चार बजे जब वे दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर कस्बा बौंद कलां से थोड़ा आगे बौंद कलां डिस्ट्रीब्यूट्री के समीप पहुंचे तो अचानक उनकी डस्टर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उन्हें संभाला तथा उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी पाकर बौंद कलां थाना पुलिस भी पीजीआइ पहुंची। वहां पर उपचार के दौरान गांव बोहर खेड़ी निवासी राहुल व गांव कथूरा निवासी विकास की मौत हो गई। वहीं अतुल का उपचार चल रहा है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाया गया।

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

बौंद कलां थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। पुलिस ने गांव कथूरा निवासी दिलबाग सिंह के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी