पिकअप से टकराई कार, चालक की मौत

गांव हालुवास के समीप दादरी की तरफ से आ रही एक आई-20 कार मंगलवार शाम को स्कूटी को बचाने के चक्कर में सड़क पर खड़े पिकअप डाले में जा घुसी। कार चालक सुधीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार में सवार उसका दोस्त भी घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए के सामान्य अस्पताल लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:18 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:18 AM (IST)
पिकअप से टकराई कार, चालक की मौत
पिकअप से टकराई कार, चालक की मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव हालुवास के समीप दादरी की तरफ से आ रही एक आई-20 कार मंगलवार शाम को स्कूटी को बचाने के चक्कर में सड़क पर खड़े पिकअप डाले में जा घुसी। कार चालक सुधीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कार में सवार उसका दोस्त भी घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए के सामान्य अस्पताल लाया गया। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शाम को स्वजनों को सौंप दिया।

दादरी की एमसी कालोनी निवासी सुधीर की पत्नी शिक्षा बोर्ड भिवानी में क्लर्क के पद पर कार्यरत है, जबकि वह खेतीबाड़ी करता है। पति-पत्नी व बच्चे भिवानी के डीसी कालोनी में किराये का मकान लेकर रह रहे थे। मंगलवार दोपहर को सुधीर अपनी आई-20 कार में अपने दोस्त के साथ दादरी से भिवानी आ रहा था। उनकी कार को भिवानी-दादरी मार्ग पर गांव हालुवास के समीप एक स्कूटी सवार व्यक्ति उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने लगा। स्कूटी को बचाने के चक्कर में उसकी कार रोड पर खड़े एक पिकअप डाले में जा घुसी। जिस कारण सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार उसका दोस्त भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी सामान्य अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने उनके बयान पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शव को उनके हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पैर पर गाड़ी चढ़ाने का विरोध किया तो कर दी धुनाई

जागरण संवाददाता, भिवानी: शहर के नया बाजार में पैर पर गाड़ी चढ़ाने का विरोध करने पर स्विफ्ट कार सवार दो व्यक्तियों ने दिनोद निवासी एक व्यक्ति की लोहे की रॉड व घूंसो से धुनाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया तो हमलावर मौका मिलते ही फरार हो गए। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने उसके बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गांव दिनोद निवासी संदीप ने पुलिस को दिए बयान में ताया कि वह अपनी बाइक पर सवार होकर नया बाजार में सामान खरीदने आया था। जब वह बाइक को एक कार से ओवरटेक कर रहा था तो सामने से आ रही स्विफ्ट कार चालक ने गाड़ी उसके पैर पर चढ़ा दी। उसने कार के शीशे पर थप्पड़ मारा तो कार सवार दो व्यक्ति नीचे उतरे और उसे लोहे की रॉड व घूसों से पीटने लगे। इससे उसके दो दांत टूट गए। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर उसे छुड़वाया तो हमलावर मौके से कार लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी