कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ढिगावा क्षेत्र के गांव बुढेड़ा के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:15 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सूत्र, ढिगावा मंडी : ढिगावा क्षेत्र के गांव बुढेड़ा के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। मौके पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके से कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया।

गांव ढाणी लक्ष्मण निवासी 42 वर्षीय श्यामलाल अपने लड़के के साथ दोपहर को अपनी मोटरसाइकिल ठीक करवाने के लिए नजदीक गांव बुढेड़ा के बस स्टैंड पर गया हुआ था। मोटरसाइकिल ठीक होने के बाद ट्राई लेने के लिए स्टेट हाईवे लोहारू सिवानी पर जैसे ही चढ़ा उसी समय पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। घटना के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे इस दौरान कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को सीएचसी लोहारू में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि श्यामलाल के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, अभी जांच की जा रही है।

साइबर ठगों ने फोन पर लिक भेजकर दो भाइयों को लगाई 47 हजार की चपत

संवाद सहयोगी, लोहारू : साइबर ठगों ने नकीपुर गांव के दो भाइयों को अलग-अलग तारीखों में 44 हजार रुपये की चपत लगा दी। खास बात ये रही कि ठगे गए भाई के 38 हजार रुपये निकालने के चक्कर में दूसरा भाई भी अपने 10 हजार रुपये गंवा बैठा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नकीपुर गांववासी गजानंद ने बताया कि 29 मई की रात को उसके भाई राजेश के मोबाइल पर आई एक काल में अपने आपको दोस्त कुलदीप बताते हुए कुछ रुपये उधारे देने की बात की जिसे वह बाद में ले लेगा। इसके बाद उसके फोन पर एक रुपये, 25 हजार रुपये तथा 12 हजार 999 रुपये के फोन पे तीन लिक आए। इन्हें क्लिक करते ही उसके खाते से ये रुपये उड़ गए। इनकी तहकीकात करने के लिए उसने उस मोबाइल नंबर पर बात की।

इस पर उसने बताया कि तुम किसी दूसरे फोन पे नंबर दो। उस पर 24 घंटे में यह राशि आ जाएगी। उसने अपना खुद का फोन पे नंबर दे दिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसके फोन पे से भी 9999 रुपये कट गए। इसके बाद उन मोबाइल नंबर पर कोई भी बात नहीं कर रहा। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी